चोरी का सीएनजी ऑटो खरीदने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 04 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कल्लू(21) है जो उत्तर प्रदेश के मथुरा एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के मुझेड़ी में रह रहा था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी के सीएनजी ऑटो सहित काबू कर लिया। आरोपी को थाना आदर्श नगर लाकर उसके खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है जिसने 7-8 दिन पहले यह चोरी का ऑटो खरीदा था जो नोएडा के सेक्टर 33 चौराहे से अक्टूबर 2023 में चोरी हुआ था।

ऑटो चोरी के मामले में नोएडा के थाना सेक्टर 39 में दर्ज है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस, अवैध हथियार तथा चोरी के तीन चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं आरोपी को ऑटो बेचने वाले उसके साथी की तलाश की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button