जनता के आशीर्वाद से 400 सीटें जीतकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे : कृष्णपाल गुर्जर

आयोजक सुनील कुमार ने 36 बिरादरी के लोगों का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया

फरीदाबाद। देश में हर और मोदी लहर है और जनता के आशीर्वाद एवं  मोदी जी के 10 वर्षों के काम के दम पर इस बार भाजपा 400 सीटों पर कमल खिलाएगी और मोदी जी को तीसरी बार देश का  प्रधानमंत्री बनाएगी। यह बात केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-19 हुडडा मार्किट नजदीक पुलिस चौकी,ओल्ड फरीदाबाद पर आयोजित स्वागत समारोह के दौरान मौजूद लोगों से कही।

इस मौके पर फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता, आयोजक सुनील कुमार आरडब्ल्यूए प्रधान, मंडल महामंत्री ओल्ड फरीदाबाद टोनी पहलवान, पंकज हंस, दिनेश छाबड़ा, देवेंद्र गर्ग ,केडी शर्मा, पवन डाबर सखी सरवर बिरादरी, जयकिशन टुटेजा, डॉक्टर सुरेंद्र दत्ता ,अशोक रखेजा,कृष्ण पहलवान,जे एम शर्मा सरजू आहूजा,बोधराज मक्कड़,अशोक धींगरा, धर्म बरेजा  प्रधान लईया बिरादरी,प्रमोद गर्ग,पप्पू नागपाल,तिलक अरोड़ा,जगनसिंह सैनी,योगेश चावला मुख्य रूप से मौजुूद थे। मंच संचालन वीरेंद्र यादव द्वारा किया गया। इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को वोट देने का पूरा मन बना लिया है क्योंकि जनता को पता है मोदी जी की सोच है, गरीब कल्याण और विकसित भारत ।

मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक देश विकसित भारत बनेगा और हम सब इसके साक्षी बनेंगे  मोदी जी ने आने वाले वर्षों में विकास के जो टारगेट सेट किये हैं नि:संदेह उनको पूरा करेंगे । कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की तो नियत में ही खोट है,  उनको ये नहीं पता उनका प्रधानमंत्री कौन होगा, ना उनके पास कोई एजेंडा है और ना कोई विजन । कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ स्वयं अपना और अपने परिवार जनों का विकास करना है। इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार के कारण आज युवाओं, महिलाओं और किसानों का आत्मविश्वास बढ़ा है और जनता मजबूत हुई है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में देश को एक नई दिशा देने का कार्य किया है। इस मौके पर टोनी पहलवान और सुनील कुमार ने कहा कि कृष्णपाल फरीदबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों के दिलों पर राज करते है और इस बार वे पूरे देश में सबसे अधिक वोट लेने का भी रिकार्ड बनाएगें। इस अवसर पर फरीदाबाद शहर के सभी गणमान्य व्यक्तियों एवं 36 बिरादरी के लोगों का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक सुनील कुमार ने धन्यवाद किया

Related Articles

Back to top button