– मतदाता जागरूकता अभियान के तहत 18 ब्रांडिड शोरूम मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए दे रहे सहयोग

सेक्टर-12 स्थित पैबल डाउनटाउन मॉल में ब्रांडिड शोरूम संचालक देंगे विशेष छूट: अतिरिक्त उपायुक्त डा. आनंद शर्मा

फरीदाबाद, 09 मई। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि आने वाली 25 मई को मतदान करें और उसी दिन तथा अगले दिन नामी-गिरामी दुकानों पर विशेष छूट का लाभ उठायें। मतदान करने के बाद अंगुलि पर लगी स्याही दिखाकर चिन्हित शोरूम में विभिन्न उत्पादों व खाद्य पदार्थों पर 10 से 20 प्रतिशत की छूट का फायदा ले दो दिनों के लिए ले सकते हैं।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व मतदान में हर नागरिक को हिस्सा लेना चाहिए। हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान बेहद जरूरी है। इसे गंभीरता से समझना चाहिए। मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित एवं प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। इसके लिए संगठनों तथा संस्थाओं का भी सहयोग लिया जा रहा है।

उपायुक्त के अनुसार विभिन्न प्रकार की स्वीप गतिविधियां सफलतापूर्वक जारी हैं। मतदाताओं को जागरूक करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही। स्वीप गतिविधियों के तहत हर प्रकार के प्रयास करके मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है ताकि वे बढ़-चढक़र मतदान करें। इसकी जिक्वमेदारी अतिरिक्त उपायुक्त को सौंपी गई है, जिनके अथक प्रयासों से जागरूकता की अलख जगाई जा रही है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि लगातार किये जा रहे प्रयासों से मत प्रतिशत में वृद्घि होगी।

इस दौरान स्वीप गतिविधियों के नोडल अधिकारी अतिरिक्त उपायुक्त डा. आनंद शर्मा ने बताया कि सेक्टर-12 स्थित पैबल डाउनटाउन मॉल ने मतदाताओं को प्रोत्साहन देने में विशेष पहल की है। मॉल स्थिम नामी-गिरामी शोरूम संचालकों ने घोषणा की है कि वे 25 मई को मतदान करने वाले मतदाताओं को उनके उत्पादों की खरीद पर विशेष छूट देंगे। यह छूट दो दिन मिलेगी। मतदान करने के उपरांत 25 व 26 मई को जो मतदाता मॉल स्थित 18 ब्रांडिड शोरूम पर जाकर अपनी मतदान की स्याही लगी अंगुलि दिखायेगा उसको विशेष छूट प्राप्त होगी।

अतिरिक्त उपायुक्त डा. शर्मा ने जानकारी दी कि मॉल में चिन्हित 18 ब्रांडिड शोरूम में कैफे देहली हाईट्स 20 प्रतिशत छूट का लाभ प्रदान करेगा। शेष सभी 17 शोरूम अपने उत्पादों पर 10 प्रतिशत की छूट देंगे, जिनमें चुनमुन, पेंटालून्स, सोशल, स्टारबक्स, ग्लोबल रिपब्लिक, मीना बाजार, ले-मार्क, सागर रत्ना, वंचाय, बर्गर सिंह, खान चाचा, बीकानेर, अमृतसरी, कैलिफोर्निया बुर्रिटो, फैटिगर और बैरी ब्रदर शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन शोरूम पर मतदाताओं को विशेष छूट का लाभ जरूर उठाना चाहिए। एक पंथ दो काज के इस अवसर को चूकना नहीं चाहिए।

Related Articles

Back to top button