मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा की सभी 90 विधानसभा में वर्चुअल के माध्यम से लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया

फरीदाबाद, 02 मार्च।   प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा की सभी 90 विधानसभा में वर्चुअल के माध्यम से लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया और जिसमें एनआईटी विधानसभा-86 के डबुआ कालोनी 60 फुट रोड स्थित श्याम प्लेस में कार्यालय का
शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा तथा एनआईटी 86 विधानसभा के वरिष्ठ नेता यशवीर डागर ने कार्यालय का रिबन काटकर शुभांरभ किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के पन्ना प्रमुख, शक्ति केन्द्र व बूथ प्रमुख लोकसभा चुनावों के लिए तैयार हो जाऐं। जिन युवा मतदाताओं के वोट नहीं बने है उनका वोट बनवाए साथ ही केन्द्र की मोदी व राज्य की मनोहर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाऐं।
उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर की सरकार में जितने विकास कार्य हुए है उतने विकास कार्य किसी भी सरकार में नहीं हुए। देश में अमृत काल के दौरान एयरपोटों की संख्या, रेलवे लाईनों व ट्रेनों का विस्तार हुआ है साथ ही देश के प्रत्येक जिले में आधुनिक रेलवे स्टेशन बनाने का कार्य चल रहा है।
साथ ही अत्योदय के तहत अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को उसका लाभ मिल रहा है। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर ने मुख्य अतिथि राजकुमार वोहरा व आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरी मेहनत से जुट जाए। 80 करोड़ लोगों को अनाज उपलब्ध करवाया जा रहा है।
उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को निशुल्क गैस सिलेण्डर उपलब्ध करवाए जा रहे है। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, सुरेश पाठक, संतोष धनकड़, निर्वतमान पार्षद बीर सिंह नैन, भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष भगवान सिंह, सतीश फागना, मदन लाल जांगड़ा, सुदर्शन, कविंद्र चौधरी, लक्ष्यवर्धन, संदीप भड़ाना, रमेश बिष्ट, अमित कुमार और बहन श्रीमती गीता शर्मा, श्रीमती सोनिया अरोड़ा और सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button