रात्रि के समय पब्लिक ट्रांसपोर्ट /साधन नही मिलने पर 4 महिलाओं को ईआरवी/पीसीआर की टीम ने उनको, सुरक्षित घर छोड़ने का सराहनीय कार्य किया

फरीदाबाद, 07 दिसम्बर पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत एसीपी हैडकवार्टर के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेन्ट्रल जोन प्रभीर इंदु बाला व ईआरवी सेन्ट्रल जोन इंचार्ज कुलजीत सिंह की टीम महिला ईआरवी/पीसीआर की टीम ने रात्रि के समय सवारी गाडी नही मिलने वाली 4 महिलाओं को उनकी मंजिल तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात्रि के समय करीब 2.45 बजे सेक्टर-28 मेट्रो पर पीसीआर नम्बर-2 गस्त पर थी।

गस्त के दौरान तीन महिला खडी हुई मिली जिनसे पुलिस टीम महिला सब इंस्पेक्टर सुरेश बाला, महिला सिपाही पूजा व ड्राइबर मनीष ने पूछताछ की तो पता चाला की महिला किसी शादी समारोह से आई है जो आदर्शनगर दिल्ली जा रही है जो रात्रि के समय कोई सवारी गाडी नही मिलने पर सवारी गाडी का इंतजार कर रही है।

पुलिस टीम ने तीनों महिलाओं को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर बदरपुर बोर्डर से दिल्ली के लिय ऑटो में बैठाकर घर पहुंचने का सराहनीय कार्य किया है। महिलाओं ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया गया। रात्रि करीब 11.40 बजे महिला ईआरवी 3358 पुलिस टीम मुख्य सिपाही निसार ड्राइवर सिपाही नरेश व महिला सिपाही किरण गस्त पर थे। गस्त के दौरान बाटा मेट्रो स्टेशन पर एक महिला अकेली खडी थी। महिला से पूछताछ में पता चाला की वह बिहार से फरीदाबाद आई है।

ऑटो का इंतजार कर रही है। जिसको पुलिस टीम ने अपनी गाडी से बीपीटीपी पार्क सेक्टर-76 में घर पर पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है। महिला व उसके परिजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है।   फरीदाबाद पुलिस के द्वारा पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार रात्रि के समय महिला को कोई साधन/ पब्लिक ट्रांसपोर्ट नही मिल पा रहा हो और अकेली असुरक्षित महसूस कर रही है तो वह फरीदाबाद पुलिस द्वारा जारी किए गए कंट्रोल रूम नंबर 9999150000, 0129-2227200, 7290010000 पर संपर्क करके पुलिस की मदद ले सकती है। जिसमें उसके नजदीकी दुर्गा शक्ति, पीसीआर या इआरवी टीम उस महिला से संपर्क करके उसे सुरक्षित घर तक छोड़ेगी।

Related Articles

Back to top button