तिगांव विधानसभा में सीएम ने खोला फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का चुनाव कार्यालय

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पल्ला चौक स्थित विधायक राजेश नागर के कार्यालय को वर्चुअली उद्घाटन कर बनाया चुनाव कार्यालय

फरीदाबाद, 02 मार्च आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लाइव वर्चुअल मीटिंग कर तिगांव विधानसभा क्षेत्र में 2024 लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यालय से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की चुनाव गतिविधियां संचालित की जाएंगी। पल्ला चौक सेक्टर 37 स्थित अपने इस कार्यालय पर विधायक राजेश नागर सैकड़ों समर्थकों एवं प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहे। सीएम मनोहर लाल ने मौजूद सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अभी चुनाव व्यवस्थाओं में लग जाने का आहवान किया।
उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर देनी है। इसके लिए हमें हरियाणा की सभी दस सीटों को जिताकर भेजना है। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन कर सीएम मनोहर लाल ने हम सभी में आज अपनी ओजस्वी वाणी से ऊर्जा का संचार किया है।
हमारा संगठन और सभी समर्थक पूरी तरह से तैयार हैं और पार्टी के सभी पदाधिकारी, विधायक और मंत्रीगण लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को लेकर बैठक करने लगे हैं।
हम पिछली बार से भी अधिक वोटों के साथ जीत के प्रति आश्वस्त हैं और देश की खुशहाली व तरक्की में सहयोग करेंगे। नागर ने कहा कि हमारा लोकसभा प्रत्याशी तिगांव विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक वोट प्राप्त करेगा।
आज जिस प्रकार देश और प्रदेश में भाजपा की सरकारें अंत्योदय के लिए योजनाओं को लागू कर रही हैं उसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं मोदी जी के मार्गदर्शन में दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। जिसे जनता आगे ले जाना चाहती है।

Related Articles

Back to top button