कृष्णपाल गुर्जर का सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए ने किया स्वागत

फरीदाबाद। लोकसभा प्रत्याशी भाजपा कृष्णपाल गुर्जर के सेक्टर- 28 स्थित निवास पर सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के बैनर तले सेक्टरवासी स्वागत करने पहुंचा। इस मौके पर सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के प्रधान रणवीर चौधरी , उद्योगपति और सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के संरक्षक अरुण बजाज , सीबी रावल चेयरमैन रावल एजुकेशन, सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के महासचिव अजय भाटिया , उद्योगपति गौतम चौधरी ,जगदीश भाटिया , आर के सिंगला , श्याम काकानी, आर के केशवानिया , सेक्टर-21 ए डब्ल्यूसीआरए प्रेसिडेंट गजराज नागर, के के अग्रवाल , संजीव चितकारा, संदीप शर्मा सहित कई लोगों ने बुके द्वारा कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया।

कृष्णपाल गुर्जर ने सभी का दिल से स्वागत और हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा की आज पूरे देश में मोदी की लहर है, इस बार 400 पार का जो लक्ष्य एनडीए ने रखा है, उसको पूरा करने में देश का हर नागरिक लगा हुआ है। आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मोदी की जय-जय हो रही है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 में भारत को विकसित देश बनाने का जो संकल्प लिया है, उसमें सभी देशवासी अपनी आहुति डालने के लिए कृतसंकल्पित है और उनके इस स्वप्न को पूरा करने का काम करेंगे।
सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के प्रधान रणवीर चौधरी ने कहा कि फरीदाबाद का प्रत्येक वोटर्स जी-जान से चुनाव में जुटा हुआ है। लोकसभा चुनाव कृष्णपाल गुर्जर जी नहीं बल्कि पूरा फरीदाबाद लड़ रहा है। और आने वाले समय में केन्द्र में मोदी व प्रदेश में भाजपा सरकार हैट्रिक लगाने का काम करेगी। इस मौके पर उपस्थित सभी मौजिज लोगों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में एकजुट होकर 10 लाख पार का नारा देकर भरोसा दिया और कहा कि वह पहले से अधिक मतों से जीतेगें।

उद्योगपति और सेक्टर-9 आरडब्ल्यूए के संरक्षक अरुण बजाज ने कहा की लोकप्रिय सांसद 10 लाख पार कर फ़रीदाबाद में इतिहास रचेंगे।
क्योंकि मोदी जी की सोच है नेशन फर्स्ट। मोदी जी ने आने वाले वर्षों में विकास के जो टारगेट सेट किये हैं नि:संदेह उनको पूरा करते हुए आज देश को आगे ले जाने का काम कर रहे है। भाजपा ने पिछले 10 सालों में ऐसे कई काम किए है देश उन निर्णायक क्षण का भी गवाह. बना जब वे फैसले लिए गए जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

Related Articles

Back to top button