कच्ची शराब बनाकर दिल्ली सप्लाई करने वाले आरोपी को थाना सुरजकुण्ड पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी से मौके पर 30 लीटर कच्ची शराब बरामद

फरीदाबाद, 25 जनवरी। डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रभारी रामवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कच्ची शराब बनाकर सप्लाई करने वाले आरोपी को कच्ची शराब सहित काबू किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुप्त सूत्रों से अंनगपुर पहाड़ों में कच्ची शराब बनाकर दिल्ली सप्लाई करने की सूचना प्राप्त हुई। जिसपर थाना सुरजकुण्ड प्रभारी ने एक टीम तैयार कर मौके पहुंचे। टीम ने संगम विहार जाने वाली पगडंडी पर झाडियां के रास्ते में छुप कर आरोपी का इंतजार किया। कुछ समय बाद एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते हुए नजर आया जिसको पुलिसकर्मियों की सहायता से काबू किया गया। आरोपी से मौके पर 30 लीटर कच्ची शराब बरामद हुए।
आरोपी का नाम पता पूछने पर पता चला की आरोपी जितेंन्द्र(32) गांव अनंगपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध शराब  बनाने व बेचने की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पूछताछ में कच्ची शराब बनाने वाली भट्टी से  लहान को बरामद किया गया। आरोपी ने पैसे कमाने के लालच में शराब बनाई थी। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button