धार्मिकता से व्यक्ति मानवीय गुणों को धारण करता है – राजेश नागर  

विधायक राजेश नागर ने बल्लभगढ़ के सेक्टर दो में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में की शिरकत

फरीदाबाद, 07 जनवरी। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि धार्मिकता ही एक व्यक्ति को मानवीय गुणों से पूर्ण कर मानव बनाती है। बिना धार्मिकता के मनुष्य अधूरा रहता है। वह बल्लभगढ़ के सेक्टर दो में भाजपा नेता संदीप चाहर द्वारा आयोजित सत्यनारायण कथा को संबोधित कर रहे थे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या धाम में भगवान श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयास से करोड़ों भारतीयों के मन की इच्छा पूर्ण होने जा रही है। इस दिन हम सभी अपने घरों पर लडिय़ां लगाएं, दीये जलाएं और देश की समृद्धि के लिए कामना करें।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम हम सभी भारतीयों के आराध्य हैं। वह किसी जाति धर्म के बंधन से परे हैं, तभी तो पह राजाराम हैं। वह प्रजापालक श्रीराम हैं जिन्होंने प्रजा की भलाई के लिए अपना हित नहीं देखा। वह त्याग की मूर्ति तो हैं ही साथ में मर्यादा की प्रतिमूर्ति भी हैं। ऐसे श्रीराम के भव्य मंदिर की मैं आप सभी को हार्दिक बधाई देता हूं।

विधायक नागर ने कहा कि भगवान के नाम का जहां भी गुणानुवाद होता है, चर्चा होती है, वहां भगवान अवश्य ही कृपा करते हैं। उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजन करना बड़े ही पुण्य का काम है। ऐसे आयोजनों में आने वाले, लाने वाले और आयोजक सभी पुण्य कमाते हैं।

नागर ने कहा कि संदीप चाहर और उनके परिवार ने सत्यनारायण कथा का आयोजन कर बहुत पुण्य का काम किया है। इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। हम उनके सुखद जीवन के लिए कामना करते हैं। इस आयोजन में हजारों की संख्या में लोग जुटे और उन्होंने भगवान की कथा में भागीदारी की। इस अवसर पर सरपंच मिर्जापुर महीपाल आर्य, पूर्व पार्षद दीपक चौधरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। यहां सभी के लिए भोजन प्रसाद भी व्यवस्था की गई थी।

Related Articles

Back to top button