असली जननायक है अरविंद केजरीवाल : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा  कि’देश में एक नई राजनीतिक क्रांति को जन्म देने वाले और आम आदमी की आवाज को सत्ता के गलियारों तक पहुंचाने वाले आम आदमी अरविंद केजरीवाल जी को अब की जनता असली जननायक कहने लगी है ।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी जनता का दुख दर्द समझते हैं और जन हितैषी काम करते हैं और यही कारण है कि पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बनी । उन्होंने कहा कि सच में असली जननायक हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उन्होंने ये जनता को दिखा भी दिया है ।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश को नई राह दी है और वर्तमान में देश की सभी बड़ी पार्टियों उसी राह पर चल रही हैं । उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल की राह में हमेशा अड़ंगा लगाने का प्रयास करती रहती है लेकिन केजरीवाल का रास्ता ना कभी रोक पाई थी ना कभी रोक पाएगी ।

उन्होंने कहा कि केंद्र की तानाशाह सरकार हाल में लोकसभा और राज्यसभा में दिल्ली अध्यादेश बिल पास करवा कर दिल्ली की करोड़ों जनता पर बड़ा कुठाराघात किया है । दिल्ली की जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी सात सीटों पर चुनाव जीतेगी । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद को 9 साल से बर्बाद कर डाला । जिले के लोग बिजली पानी सड़क के लिए तरस रहे हैं तरस रहे हैं । आम आदमी पार्टी ही जनता का दुख दर्द दूर कर सकती है । फरीदाबाद में भी बड़ा बदलाव होने वाला है । अगले चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है ।

Related Articles

Back to top button