एक्सपीरियन डेवलपर्स ने नोएडा में पहले ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स को लॉन्च करके उपलब्धि के नए कीर्तिमान रचे

इन ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स में अत्याधुनिक चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर हैं, जो निवासियों को घर पर आसानी से अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने की सहूलियत देते हैं।

नई दिल्ली: पूर्णत: एफडीआई-फंडेड प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एक्सपीरियन डेवलपर्स ने अपने प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट, एक्सपीरियंस एलिमेंट्स के तहत नोएडा में पहले इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पार्किंग अपार्टमेंट्स की शुरुआत करके नवाचार और वहनीयता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है।

इन अत्याधुनिक ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स का अनावरण नोएडा के रियल एस्टेट परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो पर्यावरण के अनुकूल व तकनीकी रूप से उन्नत आवासों की ओर लोगों के तेज़ी से बढ़ते रुझान का संकेत देता है। अपने लोकाचार में वहनीयता को रखते हुए, एक्सपीरियन-एलिमेंट्स आधुनिक घरों के मालिकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने वाले नवीन समाधानों को समाहित करके शहरी जीवन को पुन: पारिभाषित कर रहा है।

ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स की शुरूआत करके, एक्सपीरियन शहरी विकास को लेकर अपनी दूरदर्शिता को प्रदर्शित करता है। आज की दुनिया में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के बढ़ते महत्व को पहचानते हुए, एक्सपीरियन एलिमेंट्स का लक्ष्य टिकाऊ परिवहन विकल्पों की ओर निवासियों के बढ़ते झुकाव का समर्थन करने के लिए उन्हें सुविधाजनक और भविष्य के लिए तैयार इंफ्रास्ट्रक्चर देना है।
इन प्रमुख ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स में अत्याधुनिक चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की सुविधा है, जिन्हें विभिन्न ब्रैंड्स और मॉडल्स के इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। निवासी अब अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को अपने दरवाज़े पर ही चार्ज करने की सुविधा का आनंद ले सकते हैं, और वे अपने दैनिक जीवन में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बिना किसी दिक्कत के इस्तेमाल कर सकते हैं।
ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स के अलावा, एक्सपीरियन एलिमेंट्स कई प्रीमियम सुख-सुविधाएं और सहूलियतें प्रदान करता है, जैसे कि प्राकृतिक उद्यान, मनोरंजन के स्थान और अत्याधुनिक सुरक्षा सुविधाएं, जिनसे निवासियों को समग्र और समृद्ध जीवन का अनुभव मिलता है।

जबकि आवास से संबंधित टिकाऊ समाधानों की मांग बढ़ती जा रही है, एक्सपीरियन डेवलपर्स रियल एस्टेट उद्योग में सकारात्मक बदलाव लाने का झंडाबरदार बना हुआ है। नोएडा में पहला ईवी पार्किंग अपार्टमेंट्स लॉन्च करके, एक्सपीरियन एलिमेंट्स ने हरित और अधिक टिकाऊ भविष्य का मार्ग प्रशस्त करते हुए, पर्यावरण के प्रति जागरूक शहरी जीवन के लिए नया मानक स्थापित किया है।
रियल एस्टेट की दुनिया में उत्कृष्टता और नवाचार के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रसिद्ध, एक्सपीरियन डेवलपर्स का नोएडा में कदम रखना दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में घरों के खरीदारों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाता है। गुणवत्ता, वहनीयता और ग्राहकों की सुविधाओं पर ध्यान देते हुए, कंपनी शहर की स्काईलाइन को पुन: परिभाषित करने और लक्ज़री जीवन का प्रतीक बनने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button