सामान्य प्रयोजन के लिए जूतों पर भारतीय मानक ब्यूरो ने किया मानक मंथन

24 अप्रैल, 2024 को भारतीय मानक ब्यूरो के फरीदाबाद शाखा कार्यालय ने एम.एस.एम.इ. फुटवियर सामान्य सुविधा केंद्र, बहादुरगढ़ में “मानक मंथन” का आयोजन किया | जिसमे विभिन्न कार्य क्षेत्रो से प्रतिनिधित्वित स्टेकहोल्डर्स से सामान्य प्रयोजन के लिए जूतों के लिए भारतीय मानक 17043 (भाग 2): 2024 पर विभिन्न क्षेत्रीय इनपुट एकत्रित किये गयें ।

निर्माताओं, उपभोक्ताओं और प्रयोगशाला के कर्मचारियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। भारतीय मानक ब्यूरो फरीदाबाद की निदेशक और प्रमुख, श्रीमती विभा रानी ने सभा का स्वागत किया और मानक मंथन कार्यक्रम का उद्देश्य बताया। भारतीय मानक ब्यूरो फरीदाबाद के संयुक्त निदेशक, श्री राहुल वर्मा ने भारतीय मानक 17043 (भाग 2) पर विस्तार में चर्चा की और स्टेकहोल्डर्स से संदर्भित इनपुट्स एकत्रित किये।

बैठक के दौरान भारतीय मानक ब्यूरो और इसकी विभिन्न गतिविधियों के अवलोकन के बारे में एक संक्षिप्त प्रस्तुति भी दी गई थी, जिसमें भारतीय मानक ब्यूरो केयर ऐप के महत्व और पहलुओं का उल्लेख था, जिसे भारतीय मानक ब्यूरो फरीदाबाद की स्नातक अभियंता, श्रीमती सबा मोही उ दीन ने प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में उत्साहपूर्वक भाग लिया गया और उसे सराहा गया । मानक मंथनडी के इस कार्यक्रम में लगभग 30 स्टेकहोल्डर्स ने में भाग लिया ।

Related Articles

Back to top button