फरीदाबाद में 10 लाख रुपए के लिए खाया जहर

हरियाणा के फरीदाबाद में दोस्तों को दिए गए उधार रुपए वापस न मिलने पर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक की हालत गंभीर है और उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

जानकारी अनुसार घटना बीती रात लगभग 10 बजे की है। फरीदाबाद के दशहरा मैदान के पास साहिल नाम के एक युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया। फिर अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। उसके दोस्तों ने उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की गंभीर हालत देख कर डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर करना पड़ा।

युवक साहिल के दोस्त लाला ने बताया कि उसके दोस्त चांद के पास साहिल का फोन आया और बताया कि उसके दिए हुए उधार रुपए नहीं मिल रहे हैं। उल्टा उसे जान से मारने और देख लेने की धमकी दी जा रही है। इसके चलते वह काफी परेशान है और अब जीना नहीं चाहता। इसी के चलते उसने कीटनाशक दी पी ली है।

साहिल ने फोन पर कहा कि उसकी तबीयत अब बिगड़ रही है, यदि उसकी जान जाती है तो उसकी मौत के जिम्मेदार रुपए न देने वाले 3 लोग होंगे। इनके नाम उसने सुसाइड नोट में लिख दिए हैं। साहिल डबुआ का रहने वाला है। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट सेक्टर 3 के रहने वाले प्रमोद दीक्षित, खेड़ी गांव के रहने वाले नवल और संदीप कपासिया, जो कि मुजैडी गांव का रहने वाला है, के नाम लिखे है।

साहिल के मुताबिक इन तीनों में प्रमोद दीक्षित से 8 लाख 50 हजार रुपए, नवल से 1 लाख 20 हजार रुपए और संदीप से 50 हजार रुपए लेने हैं। इन्होंने किसी काम के लिए उससे ये रुपए उधार लिए थे। साल भर से ज्यादा समय बीत गया, लेकिन तीनों उसके रुपए नहीं लौट रहे हैं। तीनों उसके फोन नहीं उठाते। कभी जब वह उनसे पैसे मांगने उनके पास गया तो उसे पीटा गया। अब तीनों उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पुलिस की तीन नंबर चौकी इंचार्ज संजय ने बताया कि युवक को जहर खाने के बाद फरीदाबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह फिलहाल आईसीयू में है ओर उसकी हालत नाजुक है। डॉक्टर ने उसे अभी बात करने से मना किया है। युवक के होश में आने के बाद उसके पास से मिले सुसाइड नोट और उसके द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button