फरीदाबाद के कर्मवीर गार्डन में आग, मौके पर चल रहा था शादी समारोह

फरीदाबाद के सेक्टर 11 स्थित कर्मवीर गार्डन में बने मैरिज हॉल में आग लग गई। आपको बता दें घटना देर रात की है। जब मैरिज हॉल में शादी समारोह चल रहा था हालांकि आग लगते ही हॉल में भगदड़ मच गई। तो सभी लोग बाहर निकल गए और जान की हानि नहीं हुई लेकिन मैरिज हॉल जलकर राख हो गया। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम पहुंची।

लोगों का कहना है कि मैरिज हॉल के अंदर लड़की की शादी समारोह चल रहा था। तभी शॉर्ट सर्किट हो गया और अचानक आग लग गई, और धीरे- धीरे स्थिति काबू से बाहर चला गया। हालांकि आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली।जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और पहुंचकर आग पर काबू पाया गया।

लोगों यह भी कहना है कि जैसे ही वहां पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड और कर्मचारियों को आग के बारे में पता चला तो तुरंत प्रभाव से लाइट काट दी गई ताकि यह आग और ना फैले।

हॉल के अंदर 100 लोग थे मौजूद

उनका कहना है कि हॉल के अंदर लगभग 100 लोग मौजूद थे। जब आग हल्की थी तो बुझाने की कोशिश की गई। सिलेंडर बाहर फेंकी गई लेकिन जब आग बेकाबू हो गई तो पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को फोन किया गया। जिसके बाद वे लोग यहां पर पहुंचे।

सेक्टर 11 चौकी इंचार्ज मोहित का कहना है कि उन्हें डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली। जिसके तुरंत बाद वे मौक़े पहुँचे और जांच की। उन्होंने बताया को आग शोर्ट सर्किट के कारण लगी है। यह हाल डॉ . करमवीर नामक व्यक्ति का है।

Related Articles

Back to top button