फरीदाबाद में स्वीमिंग पूल में डूबा युवक:अस्पताल ले जाते हुए हुई मौत

हरियाणा के फरीदाबाद में स्विमिंग पूल में नहाते समय एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक से शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मृतक युवक हन्नी पुत्र गुरमुख सिंह के भाई के साले बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके जीजा के छोटे भाई हन्नी अपने माता पिता के साथ सेक्टर 31 स्थित गुरुद्वारा बाबा अमर दास के रहता था । हन्नी के माता पिता गुरुद्वारे में ही ग्रंथी और सेवादार हैं। गत बुधवार की दोपहर में हन्नी अपने कुछ दोस्तों के साथ तिलपत स्थित एक स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। नहाते समय ही उसकी स्विमिंग पूल में डूब गया। बलविंदर ने बताया कि के डूबने के बाद उसी के दोस्तों के द्वारा को फरीदाबाद के क्यूआरजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने हन्नी को मृत घोषित कर दिया।

नहाते समय पड़ा मिरगी का दौरा

इस मामले में जांच अधिकारी एएसआई धर्मपाल ने बताया कि क्यूआरजी अस्पताल के द्वारा पुलिस को इस घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद वह पहले अस्पताल में पहुंचे, जहां पर उन्होंने हन्नी के साथ नहाने गए प्रियांशु, मनोज समेत अन्य पांच लड़कों से बात की। इन लोगों ने बताया कि हन्नी को नहाते समय मिरगी दौरा पड़ गया था। काफी लड़के स्विमिंग पूल में नहा रहे थे। इसी दौरान हन्नी पानी में डूबता चला गया, जिसे वह देख नहीं पाए ।

जब हन्नी डूब था तो एक लड़के का नहाते समय पांव उससे लगा, जिसके बाद उसे स्विमिंग पूल से निकलकर अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने हन्नी को मृत घोषित कर दिया था। इस घटना में स्विमिंग पूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच भी की गई है जिसमें हन्नी को मिरगी दौरा पड़ता हुआ नजर आ रहा है। आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button