10 सालों से फरीदाबाद की जनता का खून चूसने वाली सरकार को अब जनता देगी करारा जवाब: मनधीर सिंह मान 

फरीदाबाद  हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को होने हैं ऐसे में सभी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है इसी कड़ी में फरीदाबाद में कांग्रेस पार्टी धुआधाड़ चुनाव प्रचार में लगी हुई है। रोड शो से लेकर चुनावी सभा में हजारों की संख्या में लोग जुट रहे है।
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सिही गांव में जनसभा में पहुंचे कांग्रेस नेता मनधीर सिंह मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी 10 साल से फरीदाबाद की जनता को लूटने और खून चूसने का काम कर रहे हैं आज उनके कारण ही फरीदाबाद शहर दिशाहीन हो गया है लेकिन अब समय आ गया है कि जनता ऐसे लोगों को वोट की ताकत मुंहतोड़ जवाब दे।
भाजपा सरकार के राज्य किस जवान महिला सभी परेशान है। राम मंदिर का जिक्र करते हुए मनधीर सिंह मान ने कहा कि बिना मुहूर्त ही प्राण प्रतिष्ठा कर दी गई जिसमें चारों शंकराचार्य नाराज हो गए, वही मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दो बार इनके बहकावे में आ गई है । लेकिन इस बार जनता इनको जबाव देगी।
मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को इस बार जिताकर सत्ता में लाना है और इस शहर की दशा और दिशा दोनों ही बदलनी है।

Related Articles

Back to top button