कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज द्वारा एक भव्य कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

Faridabad : दिनांक 10/05/2024 को तिगांव रोड बल्लभगढ़ स्थित वेदास गोल्डन पैलेस में कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज द्वारा एक भव्य कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान एवं फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह शामिल हुए। कार्यकर्ता सम्मेलन में सबसे पहले भगवान परशुराम जयंती (अक्षय तृतीया) के शुभावसर पर भगवान परशुराम जी की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित और पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी अपार कार्यकर्ताओं की भीड़ ने मुख्य अतिथियों का फूल-मालाओं, प्रतीक चिन्ह, ढोल-नगाड़ों एवं गगनभेदी नारों के साथ गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में ही नही बल्कि पूरे देश में बदलाव की लहर है जनता केंद्र की भाजपा सरकार से पिछले 10 सालों में परेशान हो चुकी है। देश में मंहगाई, बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर पर है। गरीबों, किसानों, महिलाओं एवं युवाओं के साथ आज इस सरकार में न्याय नही हो रहा है। आज भाजपा सरकार के पास विकास का कोई मुद्दा नही है सिवाय हिन्दू-मुस्लिम, जातिवाद और नफ़रत के अलावा कोई जनता के कल्याण के लिए इनके पास मुद्दा नही है। आगामी 25 मई को फरीदाबाद लोकसभा से हमारे प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह जी को भारी मतों से जीता कर दिल्ली संसद में भेजने का काम करें हमारे नेता मलिकार्जुन खड़गे जी, राहुल गाँधी जी के हाथों को मजबूत करने का कार्य करें। हम पूरे हरियाणा से 10 की 10 लोकसभा सीट जीत रहें है। आप सब किसी के बहकावे में ना आए क्योंकि आगामी 4 जून को देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने कहा कि पिछले 10 सालों में खुशहाल फरीदाबाद को बदहाल फरीदाबाद बनाने का कार्य भाजपा के स्थानीय सांसद ने किया है। लेकिन आज आपके पास आगामी 25 मई को इस लोकसभा चुनाव में एक स्वर्णिम अवसर आया है वोट देने का फरीदाबाद को विकसित एवं खुशहाल फरीदाबाद बनाने का इस अवसर को हाथ से नही जाने देना।
यदि आपने मुझे यहाँ से सांसद चुन कर दिल्ली भेजने का कार्य किया तो मैं आपको वचन देता हूँ कि फरीदाबाद लोकसभा को देश में विकास के मामले में नंबर एक बनाने का कार्य करूँगा।

साथियों जुट जाओ हम पर समय कम है घर-घर तक कांग्रेस पार्टी का संदेश पहुँचा दो कुछ को मैं जगा रहा हूँ कुछ को आप जगा दो।
साथ ही जनता एवं मीडिया से रूबरू होते कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने कहा कि आज कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा अपार जनसमूह इस बात का सबूत दे रहा है कि जनता आगामी 25 मई को हमारे जनप्रिय प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह जी के पक्ष में वोट कर रिकॉर्ड मतों से जीताकर 4 जून को संसद में भेजने का काम करेगीं और देश में कांग्रेस की सरकार बनाने का कार्य करेगीं।

भाजपा सरकार ने अपनी गलत एवं विनाशकारी नीतियों से इस देश और प्रदेश का जितना नुकसान किया है वो किसी से छुपा नही है। लेकिन जैसे ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी हम प्रत्येक महिलाओं को 1 लाख रुपए सीधे उनके खाते में देगें, 30 लाख युवाओं को पक्की सरकारी नोकरी देगें, 25 लाख तक का इलाज फ्री किसानों को MSP की गारंटी देने के साथ ही पहली कैबिनेट की बैठक से ही स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने के साथ ही अनेकों जनकल्याणकरी योजनाओं को लागू करने का काम हमारी कांग्रेस पार्टी करेगी।

इस मौके पर डॉ० रामनारायण भारद्वाज, राजाराम ठाकुर, जगदीश पार्षद, पूर्व पार्षद वीरपाल गुर्जर, मनधीर मान, राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्राह्मण सभा तेजप्रकाश भारद्वाज, पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन सुरेंद्र शर्मा, कांग्रेस विधि विभाग जिला अध्यक्ष सयोरान सिंह,आप नेता रविंद्र फौजदार, पूर्व पार्षद देवराज चौधरी, उमेश कौशिक, महिला कांग्रेस महासचिव गंजना लाम्बा, रेणु चौहान, वंदना सिंह, पंजाबी नेता राजेश आर्य, सोशल मीडिया संयोजक मनीष अरोड़ा, टेकचंद शर्मा, मास्टर गंगाविष्णु, अर्जुन सैनी, प्रवीण भारद्वाज, एडवोकेट रविप्रकाश,धर्म सिंह भाटी, एडवोकेट चंद्रभूषन शर्मा, मोती शर्मा, भूपेश गर्ग, विपिन गोयल, अनिल नेताजी, यादराम शर्मा, विजय डागर, दिनेश शर्मा, दीपक चौहान, हबीब प्रधान, लोकेश चौधरी, संतराम वसिष्ठ, नितिन भाटी, एडवोकेट अरविंद छाबड़ी, सूबेदार, कुणाल भारद्वाज, मंजीत, मुकेश, आलोक भारद्वाज, बलबीर बघेल, अमित जैन, यश मित्तल, डॉ० अंकुश भारद्वाज आदि हजारों लोग मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button