सेक्टर 4  प्रेम नगर स्लम एरिया में लोग पानी की एक एक बूंद के लिए तरसे

समाजसेवी एवं भाजपा कार्यकर्ता गोल्डी बरेजा ने अधिकारियों को दी चेतवानी नहीं हुआ समाधान तो उठाएगें सख्त कदम

फरीदाबाद, 04 दिसम्बर  पिछले 4 दिनों से प्रेम नगर स्लम एरिया सेक्टर 4 में पानी की सप्लाई बंद थी सभी जगह शिकायत करने के बाद जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो स्थानीय लोग समाजसेवी एवं भाजपा कार्यकर्ता गोल्डी बरेजा के नेतृत्व में सडक़ पर उतर गए और उन्होनें संबंधित अधिकारियों  व सरकार के शीर्ष नेतृत्व को इस समस्या से अवगत कराया।
जिसके चलते एरिया जेई नाजिम व जेई एफ .एम .डी .ए  प्रवीण कुमार वहां मौके पर पहुंचे और समाजसेवी एवं भाजपा कार्यकर्ता गोल्डी बरेजा ने उन्हें लोगों की समस्या से अवगत कराया और बताया कि किस तरह से लोग पिछले चार दिन से पानी की एक एक बूंद के लिए तरस रहे हैं।  गोल्डी बरेजा ने अधिकारियों से कहा यदि जल्दी समस्या का समाधान ना हुआ तो हम अधिकारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे और इसकी जिम्मेदारी आप दोनों डिपार्टमेंट के अधिकारियों की होगी।
प्रशासन के अधिकारियों ने जनता को यह विश्वास दिलाया की पानी की लाइन टूटने की वजह से पानी की सप्लाई बंद थी जिस पर काम चल रहा है और यह आश्वस्त किया की शाम 8:00 बजे तक हर हालत में पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी। इस मौके पर समाजसेवी एवं भाजपा कार्यकर्ता गोल्डी बरेजा, सुबे सिंह, जुम्मन, भगत, सुभाष, रोशनी, शहनाज मनोज, मजूर, अशोक, महेश, राज देवी, पार्वती, उमा देवी, रजनी, राम प्रकाश, सुमेर,ईश्वर सुशील, सुनील आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button