इस बार अपना वोट कांग्रेस को देकर पार्टी प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह की सुनिश्चित करें: मनधीर सिंह मान 

लोगो से जनसंपर्क साध पार्टी प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के लिए वोट मांग रहे है मनधीर सिंह मान 

फरीदाबाद  जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे राजनैतिक माहौल गरमाता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के लिए कांग्रेस पार्टी के नेता गांव गांव घूमकर जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से वोट की अपील कर रहे है। इसी कड़ी में पलवल के गांव चांदहट जनसंपर्क अभियान आयोजित किया गया। जिसमे कई वरिष्ठ नेता शामिल रहे।।इसी कड़ी में मनधीर सिंह मान भी लगातार लोगो से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के लिए लगातार लोगो से मिलकर वोट की अपील कर रहे है ।
मनधीर सिंह मान ने कहा कि इस समय सविधान खतरे में है । इस सविधान को बचाने का काम कांग्रेस सरकार करेगी। भाजपा को।खरी खरी सुनते हुए मान ने कहा कि 10 सालों से बीजेपी की सरकार रही है इन 10 सालों में विकास का काम नहीं किया है । झूठ, धोखा जनता से फरेब ये अब ही इनके काम है ।
मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि मैं अपनी जनता जर्नादन से अपील करता हूं। भाजपा की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस सरकार में जवान किसान सब परेशान है ।
ये बड़े बड़े वादे करते है पर और जनता को बहलाते है , पर जब बात विकास की आती है तो ये पीछे रहे जाते है । भाजपा सदैव धर्म की राजनीति करती आई है । अधूरे राममंदिर का उद्घाटन करके लोगो की आस्था के साथ खेला है ।
मैं इस गांव से अपने भाइयों और साथियों से अपील करता हूं कि इस बार अपना वोट कांग्रेस पार्टी को देकर पार्टी प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को जिताए।

Related Articles

Back to top button