मनुष्य के स्वास्थय पर ही उसका जीवन निर्भर करता है- शिवचरण गोयल

फरीदाबाद। मनुष्य के स्वास्थय पर ही उसका जीवन निर्भर करता है। मनुष्य का स्वास्थय जितना सही होगा उसका जीवन उतना ही लंबा होगा। यह बात विश्व हिन्दु परिषद के पूर्व पदाधिकारी शिवचरण गोयल ने शत:आयु होम्योपैथिक क्लीनिक एण्ड फार्मेसी की सेक्टर-37 हुडड मार्किट में खोली गई तीसरी शखा का फीता काटने के उपरांत मौजूद लोगों से  बतौर मुख्य अतिथि कही। इस मौके पर शत:आयु होम्योपैथिक क्लीनिक के संस्थापक डॉ0. ललित अग्रवाल,डॉ0. मुकेश गर्ग,मानव,शत:आयु अग्रवाल व दिव्या अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे

। इस अवसर पर शिवचरण गोयल ने बताया कि जो व्यक्ति अपने शरीर के प्रति जागरूक नहीं होता उसे बिमारियों का सामना करना पड़ता है। जब तक हमारा शरीर हष्ट पुष्ट नहीं रहेगा तब तक हमारा कोई भी काम करने का मन नहीं करेगा। डॉ0. ललित अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-16,सेक्टर-7 के बाद यह हमारी तीसरी शाखा है।

दरअसल सेक्टर-37 में शाखा को खोलने का उदेश्य यह था कि हमारे बहुत से मरीज जो दिल्ली से आते थे उन्होनें हमसे अनुरोध किया था कि दिल्ली के नजदीक  ही शखा को खोला जाए इसलिए हमने सेक्टर-37 को चुना। लोगों को बेहतर स्वास्थय सुविधा देना हमारा मकसद है ताकि वे निरोगी जीवन जी सकें। डॉ0. शत:आयु अग्रवाल और दिव्या अग्रवाल ने बताया कि आज हमें बहुत खुशी हो रही है कि हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर रहे है और उनकी किसी भी स्वास्थय से संबधित समस्या का निदान करने में कामयाब हो रहे है।

इस मौके पर डॉ0. संजीव शर्मा,डॉ0. सिमरन,डॉ0. ए.के अग्रवाल,डॉ0.दिलीप,डॉ0. सौम्या,भारत विकास परिषद से राजकुमार अग्रवाल,अशोक गोयल,दिनेश अग्रवाल,अरूण बजाज,अमर बंसल,अनिल गुप्ता,संजय जिन्दल,जोगेन्द्र कुमार व विभिन्न आरडब्लूए के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button