हर ओर मोदी की लहर, देश में खिलेंगे 400 कमल : कृष्णपाल गुर्जर

भाजपा और मोदी जी ने विकास के नए आयामों को छुआ: कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद। देश की जनता अच्छे से जानती है कि भाजपा और मोदी जी ही देश के गरीब, युवा, महिला और किसान का  भला कर सकते हैं, इसलिए देश की जनता ने मोदी जी को को मत देने का पक्का मन बना लिया है । हर ओर मोदी की लहर है और जनता के आशीर्वाद के दम पर 400 सीटों पर कमल खिलाएंगे और तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनायेंगे ।

आज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एन.आई.टी के 3फ ब्लाक की आर.डब्लू.ए द्वारा आयोजित कार्यकम चाय पर चर्चा में कहा की मोदी जी को गरीब की चिंता है, आज गरीब के चेहरे पर मुस्कान मोदी जी की नीतियों के कारण आई है । देश के विकास पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चाहे सड़कों की बात हो, चाहे रेलवे की बात,  चाहे एयर कनेक्टिविटी की बात हो,  हेल्थ की बात हो, नए एम्स और आई आई टी आई,  आई एम, बनाने की बात हो, भाजपा और मोदी जी ने विकास के नए आयामों को छुआ है।  इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, सतीस फागना, राजन मुथरेजा अमित आहूजा पंडित सुरेन्द्र शर्मा  आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे । कृष्णपाल गुर्जर ने शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के साथ पौधारोपण भी किया ।

इस अवसर पर पंजाबी समाज ने राजकुमार वोहरा को जिला अध्यक्ष बनने पर कृष्णपाल गुर्जर का विशेष धन्यवाद दिया । जिस प्रकार अपने पंजाबी समाज का अध्यक्ष फरीदाबाद में बनाया है उसे पंजाबी समाज बहुत खुश और संतुष्ट है और पूरा पंजाबी समाज ज्यादा से ज्यादा संख्या में 25 मई को कमल के निशान का बटन दबाकर चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर जी को 10 लाख से ज्यादा वोटो से जीत करने में पूर्ण सहयोग करेगा । पंजाबी समाज सदैव भाजपा संगठन और मनोहर लाल जी का ताउम्र इस बात के लिए आभारी रहेगा ।

भाजपा जिला अध्यक्ष  राजकुमार वोहरा ने कि फरीदाबाद में भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के मुकाबले में कोई नहीं है । फरीदाबाद की जनता के आशीर्वाद से कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा मतों से जीत दर्ज कर तीसरी बार संसद में पहुंचेंगे और  और मोदी जी के 400 पार के नारे को पूर्ण करने में अपना अहम योगदान देंगे ।

इस अवसर पर उधोग मंत्री सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के विकास पुरुष हैं और पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद का विकास करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी ।  फरीदाबाद की जनता भी कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा मतों से जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी । इस अवसर पर आर.डब्लू. ए के प्रधान परविंदर सिंह, राजकुमार मदान, श्यमा सुंदर मुथरेजा,  यशपाल जयसिंह, रितेश भाटिया ओमप्रकाश विरमानी, पी.डी. मुंजाल, राधेश्याम भाटिया, तरनजीत सिंह भाटिया, सुभाष मक्कड़, सुभाष चंद्र मेंहदीरत्ता जी, श्याम सुंदर मुथरेजा, अमन वोहरा, एडवोकेट वरुण, चंचल वोहरा, खुशबू  शर्मा, सरिता, पंडित आत्म प्रकाश, अरुण वोहरा, संजय अरोड़ा, दीपक सेठी, हंसराज कुकरेजा, अणु, पंडित श्याम सुंदर, राजकुमार अरोड़ा, बब्बू मदान, संजय मदान, रमेश मदान, अरुण गुप्ता, सरदार सोढ़ी आदि उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button