जज बनी बेटी को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित

फरीदाबाद हरियाणा ज्यूडिशियल सर्विसेज एग्जाम क्लीयर करके जज बनने वाली  बिपाशा खटाना का आज ग्रेटर फरीदाबाद के गांव फरीदपुर गांव स्थित उनके निवास पर समाजसेवी रामसिहं नेताजी और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जेपी नागर के सुपुत्र आकाश जय नागर ने शॉल ओढ़ाकर और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंनें मिठाई खिलाकर ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी।

इस अवसर पर रामसिहं नेताजी ने कहा कि बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे निकलकर देश का नाम रोशन कर रही है। हमें भी इस बेटी पर गर्व है जिसकी दिन रात की मेहनत सफल हुई है और इसने अपने माता पिता के साथ गांव का नाम भी रोशन किश है। आकाश जय नागर ने कहा कि बिपाशा खटाना ने गुर्जर समाज का सिर गर्व से ऊचां किया है।

सभी बेटियों के लिए बिपाशा एक मिसाल है जिससे प्रेरणा लेकर वह भी अपने अपने क्षेत्र में लगातार नाम कमा सकती है। समाजसेवी विजयपाल नागर ने कहा कि परिश्रम से ही विशेष स्थान प्राप्त किया जाता है एवं परिश्रम करने वाले हमेशा विशेष पथ पर अग्रसर होते हैं एवं सफलता अर्जित करते हैं।

इस मौके पर बिपाशा खटाना ने न्यायिक सुधार पर अपने विचार रखते हुए कहा कि संसाधनों में बदलाव के साथ साथ बहुत जरूरत है कि गरीब और अमीर को समान स्तर पर की न्याय मिले।

Related Articles

Back to top button