पुलिस आयुक्त, ओमप्रकाश नरवाल IPS ने पुलिस बल के साथ निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग करके अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ की जाएगी सख्त कानूनी कार्रवाई -पुलिस आयुक्त

फरीदाबाद- आगामी विधानसभा चुनाव सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल IPS के नेतृत्व में फरीदाबाद पुलिस द्वारा अर्धसैनिक बलों के साथ फरीदाबाद में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया।

फ्लैग मार्च मार्ग :- फ्लैग मार्च का काफिला पुलिस आयुक्त कार्यालय से शुरू होकर अंखीर गोल चक्कर, पटेल चौक, मूल्ला होटल, मस्जिद चौक, डबुआ मंडी, सारण मार्केट, मुजेसर, संजय कॉलोनी, गोच्छी, नंगला चौक, पाली, पाखल, धौज, खोरी जमालपुर से वापिस सोहना बल्लभगढ़ रोड, भांकरी, सैनिक कॉलोनी मोड, मस्जिद चौक, मूल्ला होटल, बीके चौक, तिकोना पार्क, एक नंबर मार्केट होते हुए कोतवाली थाने पर समाप्त हुआ।

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस आयुक्त ने क्षेत्र के लोगों को संदेश दिया कि सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। फरीदाबाद जिले में चुनाव के लिए अर्धसैनिक बल की 11 कम्पनियाँ, 4500 के करीब पुलिस कर्मचारी व IRB की कंपनी तैनात की गई हैं। मतदाता चुनाव के दिन निर्भीक होकर अधिक से अधिक संख्या में अपने मत का उपयोग करें और चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। चुनाव के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी।

यदि कोई भी शरारती तत्व चुनाव के इस पर्व को खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरीदाबाद पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भी मॉनिटरिंग के करके निगरानी की जाएगी यदि कोई व्यक्ति चुनाव के दौरान किसी प्रकार की अफवाह फैलाएगा तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी और अफवाहों का खंडन करके आमजन को सही स्थिति के बारे में अवगत करवाया जाएगा। फरीदाबाद पुलिस की आमजन से अपील है कि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखें और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। फरीदाबाद पुलिस सेवा, सुरक्षा, सहयोग के लिए सदैव तत्पर है

Related Articles

Back to top button