लखन सिंगला को जिता दो, इनको चंडीगढ़ से खाली हाथ नहीं आने देंगे : दीपेंद्र हुड्डा

Faridabad  : रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने संत सूरदास की पावन स्थली गांव सीही को नमन करते हुए कहा कि जो फरीदाबाद कभी देश की शान हुआ करता था, भाजपा ने दस सालों में इसे गड्ढों, ओवरफ्लो सीवरेज, कूडे के ढेरों में तब्दील कर इसे नरक सिटी बना दिया। आज हर ओर समस्याएं व्याप्त है, कहीं प्रापर्टी आईडी की समस्या, कहीं पीने के पानी की समस्या, कहीं टूटी सडक़ों की समस्या, भाजपा ने फरीदाबाद को विकास के मामले में कोसो पीछे छोड़ दिया है।

आप लखन सिंगला को यहां से जिताकर भेजो, इनको चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए हम इन्हें खाली हाथ नहीं भेजेंगे। हम विश्वास दिलाते है कि मिलेनियम सिटी गुरुग्राम की तर्ज पर फरीदाबाद का समुचित विकास कराएंगे। श्री हुड्डा बीती रात्रि सेक्टर-8 गांव सीही के पार्क में समस्त ग्रामवासी एवं छत्तीस बिरादरी व सेक्टर-8 की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान गांव की मौजिज सरदारी की ओर से दीपेंद्र हुड्डा व लखन सिंगला का सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। लोगों को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लखन सिंगला पिछले 30 सालों से कांग्रेस पार्टी और फरीदाबाद क्षेत्र की सेवा में समर्पित भावना से कार्य कर रहे है। जितनी अग्रि परीक्षा इन्होंने दी है, इतनी किसी ने नहीं दी, अबकि बार इनका बेडा पार कर दो और इन्हें भारी मतों से जिताकर चंडीगढ़ भेज दो, फरीदाबाद के समुचित विकास की जिम्मेवारी हमारी होगी।

उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार में फरीदाबाद के विकास की जो नींव रखी गई थी, उसी नीव को आगे बढाते हुए इसका विकास किया जाएगा। आप बदलाव करो, फरीदाबाद को हम चमकाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने चौ. दीपेंद्र हुड्डा का सीही गांव की पावन धरा पर पधारने पर स्वागत करते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की सुनामी चल रही है और भाजपा वेटिलेंटर पर है। उन्होंने कहा कि हर कोई भाजपा से मुक्ति पाना चाहता है और कांग्रेस सरकार लाना चाहता है। उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर आएगी, भाजपा जाएगी और कांग्रेस सत्ता में आएगी। इस दौरान हजारों-हजारों की संख्या में जनसभा में मौजूद लोगों ने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिंदाबाद, दीपेंद्र हुड्डा जिंदाबाद, लखन सिंगला जिंदाबाद, के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया। कार्यक्रम में पंजाबी सिंगर रोहित सरदाना ने लाईव प्रस्तुति दी, जिसे लोगों ने खूब सराहा और जमकर इसका लुत्फ उठाया।

Related Articles

Back to top button