स्वयं को टेकचंद शर्मा मानकर घर-घर दस्तक दे ग्रामीण : टेकचंद शर्मा

Faridabad : पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में रविवार को गांव पृथला, बाघौला, देवली, अटाली, जवां, अलावलपुर, मच्छगर आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा का ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया।

बाघौला व अलावलपुर में गांवों में पं. टेकचंद शर्मा को युवा बिग्रेड गांव की सीमा से ढोल नगाड़ों व ट्रेक्टरों व जीपों के काफिले के साथ सभा स्थल तक लेकर पहुंची, जहां बुजुर्गाे ने सम्मान रुपी पगड़ी बंाधते हुए उन्हें विजयीश्री का आर्शीवाद दिया। ग्रामीणों से मिले स्नेह रुपी आर्शीवाद से उत्साहित टेकचंद शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का मतलब ही भ्रष्टाचार करना है। कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार के कारण हर वर्ग के लोग परेशान थे।

योग्य युवाओं को नौकरियां नहीं मिलती थी। नौकरी लेने के लिए पर्ची और खर्ची के साथ-साथ राज नेताओं के चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन भाजपा ने इस प्रथा को समाप्त करते हुए योगयता के आधार पर नौकरियां देने का काम किया। भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने क्षेत्र के लोगों से मिल रहे अपार समर्थन से वह आश्वस्त है कि जनता इस बार पृथला में कमल खिलाएगी और उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेगी। उन्होंने कहा कि आप लोग मुझे विधायक चुनकर विधानसभा भेजने का काम करें, बाकी क्षेत्र की तरक्की मेरी जिम्मेदारी होगी। श्री शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने वाली है और पृथला क्षेत्र की इसमें भागेदारी हो, इसलिए ज्यादा से ज्यादा वोट कमल के फूल पर देने का काम करे, जिससे कि प्रदेश में मजबूत और स्थिर सरकार बने और विकास का पहिया तेजी से चले।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि मतदान को कुछ दिन शेष बचे है, ऐसे में इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता खुद को टेकचंद शर्मा मानकर घर-घर जाएं और मोदी-नायब सरकार की उपलब्धियां बताएं तथा लोगों को कमल के फूल पर वोट देने के लिए प्रेरित करें ताकि पृथला क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करवाया जा सके। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से जिला परिषद के वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button