नए विजन के तहत करूंगा एनआईटी क्षेत्र का समग्र विकास : नगेंद्र भड़ाना

Faridabad : एनआईटी 86 से इनेलो-बसपा प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना को चुनाव प्रचार अभियान के दौरान समाज की छत्तीस बिरादरी का समर्थन मिल रहा है, जिससे उनकी स्थिति दिनोंदिन मजबूती होती जा रही है। नगेंद्र भड़ाना जहां-जहां भी सभाएं करने जाते है, वहां-वहां लोगों का हजूम उन्हें सुनने और उनका स्वागत करने के लिए उमड़ पड़ता है।

लोग इस बार उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का मन बना चुके है। इसी कड़ी में इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत संजय कालोनी, पर्वतीया कालोनी जवाहर कालोनी, जीवन नगर, गौंछी, राजीव कालोनी, प्रतापगढ़, सेक्टर-55 आदि में जनसंपर्क करके लोगों से अपने पक्ष में वोट मांगे।

इस दौरान जगह-जगह लोगों ने श्री भड़ाना का फूल मालाओं से स्वागत किया उन्हें भारी बहुमत से विजय बनाने का विश्वास दिलाया। इस मौके सभाओं को संबोधित करते हुए नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि 2014 में जब जनता ने उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजा था तो पांच सालों तक उन्होंने एक लायक बेटे की तरह क्षेत्र की सेवा की और यहां अनेकों विकास परियोजनाएं क्रियान्वित की।

सडक़ से लेकर सीवरेज और पीने के पानी की समस्याओं के समाधान के लिए काम किया, लेकिन 2019 में जब कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा यहां से चुने गए, उन्होंने पांच सालों में एनआईटी क्षेत्र को पूरी तरह से बदहाल बना दिया, क्षेत्र की हर कालोनी में समस्याएं व्याप्त है, लोग जलभराव से परेशान है, सीवरेज जाम से परेशान है, जब लोग अपने फरियाद लेकर विधायक के निवास जाते है तो उन्हें वहां से यह कहकर भगा दिया जाता है कि आपने हमें वोट नहीं दिया। श्री भड़ाना ने कहा कि अगर जनता ने मुझे मतरुपी आर्शीवाद देकर विजयी बनाया और चंडीगढ़ भेजा तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एक विजन के तहत एनआईटी क्षेत्र का समग्र विकास करूंगा।

Related Articles

Back to top button