कांग्रेस सरकार में नए विजन के साथ पृथला क्षेत्र में होगा विकास : रघुबीर तेवतिया

Prithla  : 26 सितंबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया के द्वारा चलाया जा रहे जन सम्पर्क अभियान के तहत बृहस्पतिवार को भी जगह जगह लोगों का हुजूम उमड़ा, और हजारों लोगों ने पगड़ी बांधकर फूलों की वर्षा कर उनका उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने आज पन्हेडा खुर्द, महमदपुर, हीरापुर, अटेरना व जवां में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने सभाओं में उमडी भीड का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनावी समय में जो आपका प्यार और स्नेह रूपी आशीर्वाद मुझे मिल रहा है उससे साफ है कि पृथला में कांग्रेस की बडी विजय होने वाली है और हरियाणा में कांग्रेस सरकार आ रही है, सरकार बनते ही नए विजन के साथ पृथला विधानसभा क्षेत्र का स्वरूप बदल देंगे। और पृथला को विकास व रोजगार में नंबर-1 क्षेत्र बनाने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि आपने 2009 से 14 तक का कार्यकाल और मेरी ईमानदारी देखी है इस बार इसे और अधिक रफ्तार दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी 5 अक्टूबर को आपकी वोट पृथला विधानसभा का भविष्य तय करने जा रही है। इसलिए लोग किसी के बहकावे में न आएं, कांग्रेस का साथ दें। मैं वादा करता हूं कि क्षेत्र का बेटा, भाई व परिवारिक सदस्य बनकर सेवा करूंगा। क्योंंकि सेवा करने का जज्बा मुझे अपने परिवार के बड़े बुर्जुगों के संस्कारों से मिला है। उन्होंने कहा कि आप लोगों का अपार प्यार एवं समर्थन मुझे ऊर्जा देने का काम कर रहा है।

निश्चित रूप से इस बार पृथला की जनता बदलाव चाहती है और भाजपा सरकार के 10 वर्ष में बढ़ी महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी एवं अपराध से तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गों को 6 हजार रुपए मासिक पेंशन, और 300 यूनिट बिजली फ्री एवं गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ हमेशा हर वर्ग व जरूरतमंद का साथी रहा है जबकि भाजपा ने जातिवाद और धर्म की राजनीति में फंसाकर लोगों की भावनाओं के साथ खेला है और लोगों को केवल जुम्लेबाजी में फंसाए रखा है, इसलिए अब वक्त आ गया है कि इन जम्लेबाजों को आपकी वोट की चोट का अहसास कराया जा सके।

Related Articles

Back to top button