लायक बेटे की तरह करूंगा तिगांव क्षेत्र का सर्वांगीण विकास: रोहित नागर

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने आज बुधवार को अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत तिगांव क्षेत्र गांव व कॉलोनियों में डोर-टू-डोर अभियान चलाकर लोगों से आर्शीवाद दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर को जहां पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया वहीं उन्हें फूलों की एक बडी माला पहनाकर अपने समर्थन और सहयोग का भी आश्वासन दिया। इस दौरान महिलाओं ने भी उनके प्रति अपार स्नेह दिखाया और सर पर हाथ रखकर विजयी आर्शीवाद भी दिया।

इस मौके पर तिगांव के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव व कॉलोनियों की दुर्दशा पर भाजपा सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने लोगों को जोडते हुए कहा कि काफी सह लिया तिगांव की जनता ने, लेकिन अब वक्त है बदलाव का है। क्योंकि वर्षों से तिगांव क्षेत्र विकास की उम्मीदें लिए संघर्ष करता रहा है।

यहां टूटी सडक़ें, जलभराव, रोजगार की कमी और हर तरफ समस्याओं का अंबार लगा हुआ है जिससे अब तिगांव की जनता के सब्र का बांध टूट चुका है, और तिगांव को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो सिर्फ वादे न करे, बल्कि जमीनी स्तर पर काम करे। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि 5 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में कांग्रेस के हाथ के पंजे पर दिया गया मत तिगांव क्षेत्र के विकास की दिशा बढाने का कदम होगा, जहां हर नागरिक को उसका हक मिलेगा, रोजगार के नए अवसर खुलेंगे, और बुनियादी सुविधाओं का अभाव समाप्त हो जाएगा। उन्होंने नुक्कड़ सभाओं में आई रही भारी भीड़ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह इसका कर्ज उतर नहीं सकते लेकिन उनके मान-सम्मान को झुकने नहीं देंगे।

Related Articles

Back to top button