भाजपा को झटका, जैजू ठाकुर, दीन दयाल गौतम, राव महेंद्र हुए कांग्रेस में शामिल

Faridabad  : फरीदाबाद विस क्षेत्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा, जब भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू ठाकुर (जैजू) ने अपने समर्थकों सहित भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए जैजू ठाकुर, दलित नेता दीन दयाल गौतम, पूर्व पार्षद राव महेंद्र व अन्य लोगों का कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उन्हें पूरा मान सम्मान दिलाया जाएगा।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि आज भाजपा पार्टी में भगदड़ सी मची हुई है और पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है, पांच अक्टूबर आएगी, भाजपा जाएगी और कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और सभी को साथ लेकर फरीदाबाद क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा।

वहीं कांग्रेस में शामिल हुए जैजू ठाकुर ने कहा कि वह 22 सालों से भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही के रुप में काम कर रहे थे, लेकिन लोकसभा चुनावों में भाजपा से भीतरघात करने वाले नेताओं को पार्टी ने विधानसभा में उम्मीदवार बनाकर उतार दिया, जबकि फरीदाबाद की नौ सीटों में से किसी भी राजपूत समाज को टिकट नहीं दिया।

पार्टी के इस निर्णय से वह बहुत आहत हुए और इसलिए वह आज अपने समर्थकों सहित भाजपा से दूर हो गए। वहीं दीन दयाल गौतम और पूर्व पार्षद राव महेंद्र ने कहा कि लखन सिंगला छत्तीस बिरादरी का सम्मान करते है और पिछले तीस सालों से एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की सेवा कर रहे है इसलिए अब वह कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के समर्थन में घर-घर वोट मांंगेगे और लखन सिंगला को यहां से भारी मतों से विजयी बनाकर भेजेंगे।

Related Articles

Back to top button