बल्लबगढ़ सब्जी मंडी किराना व्यापारी एसोसिएशन ने दिया भाजपा को समर्थन

Faridabad  : 20 सितंबर। बीजेपी के प्रत्यासी मूलचंद शर्मा आज सुबह बल्लबगढ़ की सब्जी मंडी पहुंचे इस मौके पर सब्जी मंडी संगठन ने उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें मंडी की तरफ से समर्थन दिया। मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा में जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत कई कालोनियों का दौरा किया।

इसके बाद उन्होंने सब्जी मंडी में पैदल घूम घूम कर दुकानदारों और सब्जी विक्रेताओं से वोट की अपील की।
चुनावी जनसंपर्क के इस दौरान मंडी में हलवाई की दुकान पर पहुंचे और कचोड़ी तलते हुए कहा कि उन्हें अपना पुराना समय याद है क्योंकि उनके जीवन की शुरुआत दूध और हलवाई के काम से ही हुई थी।

हलवाई को गले लगा कर फूलो की माला पहनाई और कहा की चुनाव भी कच्ची और पक्की कचोड़ी की तरह होता है।
किराना व्यापारी संगठन मंडी और सब्जी मंडी व्यापारियों ने ढोल बाजे से उनका जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर मंडी की तरफ से सुभाष बंसल, प्रधान गुलशन बंसल,काले प्रधान,सुक्खी पहलवान प्रधान,अमित सैनी,हेमंत अग्रवाल,मुकेश बिंदल,ललित पेप्सी वाले,लाला हजारी,लाला खजान,अनमोल गोयल,विशाल मित्तल,मित्रसेन,कुल्लन,हरि किशन,लाला रमेश मंगला,मोहन गोयल, कान्हा, दीपक गर्ग सभी ने श्री मूलचंद शर्मा के साथ मंडी में वोट की अपील की।

मौजूद रहे।। श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में फिर तीसरी बार भाजपा की सरकार आ रही है और फिर गरीब का बेटा नायब सिंह सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा यह आम गरीब मजदूर किसान हितैषी पार्टी है ।

बीजेपी प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सभी मंडी एसोसिएशन सभी दुकानदार ,सभी फड़ विक्रेताओं द्वारा किए गए स्वागत का आभार व्यक्त किया।
इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को सेक्टर 4 में उद्योगपति प्रेम पशरीजा द्वारा आयोजित सम्मान कार्यक्रम में पहुंचने के इस अवसर पर शहर के उद्योगपति भी मौजूद रहे और उन्होंने उनका जोरदार स्वागत सम्मान किया और उन्हें गदा भेंट कर विजय भव का आशीर्वाद दिया ,इस अवसर पर फरीदाबाद से विधायक रहे नरेंद्र गुप्ता भी विशेष रूप से मौजूद रहे। मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर बल्लबगढ़ और फरीदाबाद के लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की गई।

भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा ने आदर्श नगर में आयोजित चाय पर चर्चा चुनावी कार्यक्रम में शिरकत कर भाजपा के लिए वोट की अपील की।
उन्होंने अपील में कहा कि आने वाली 5 तारीख को सभी ज्यादा से वोट कमल के फूल पर लगाने का काम करे ताकि फिर से भाजपा का कमल हरियाणा में खिल से और विकास की सुगंध बल्लबगढ़ के साथ साथ पूरे हरियाणा में फैल सके।। कार्यक्रमों में श्री मूलचंद शर्मा के साथ भगवान सिंह फौजदार,रविंद्र वैष्णव,पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला,लखन बेनीवाल अनूप नागर,योगेश चौधरी भी मोजूद रहे।

Related Articles

Back to top button