जनता का जोश और उमंग नयनपाल रावत के साथ

36 बिरादरी के आशीर्वाद से फिर बनकर आऊंगा विधायक : नयनपाल रावत

फरीदाबाद : नयनपाल रावत के प्रति लोगों का जोश और उमंग बढ़ता ही जा रहा है। बारिश और खराब मौसम में भी नयनपाल रावत ने क्षेत्र के गांव डूंडसा, फिरोजपुर, अगवानपुर, तोता नंगला, आल्हापुर, मीरापुर में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया। देरी से पहुंचने पर भी लोग घंटो बैठकर उनका इंतजार करते रहे। सब जगह नयनपाल रावत का बड़ी माला पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी का आशीर्वाद मिला तो आपका भाई, आपका सेवक फिर से विधायक बनकर आएगा और वादा करता हूं पृथला विधानसभा क्षेत्र की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा। पिछली बार कुछ समय कम मिला 2.5 साल कोरोना में बर्बाद हो गए, लेकिन फिर भी पृथला विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी।

उमड़े भारी जनसैलाब से उत्साहित नयनपाल रावत ने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही मुझे पहले ताकत मिली है और आगे भी आप लोगों का सहयोग जरूरी है। नयनपाल रावत ने कहा कि इस बात आपने जिताकर चंडीगढ़ भेजा तो, मैं वादा करता हूं आपका यह विधायक, आपका भाई यहीं तक रुकने वाला नहीं है। पृथला विधानसभा क्षेत्र का नाम हरियाणा में गूंजेगा और हरियाणा की राजनीति यहीं से चलेगी।

नयनपाल रावत ने कहा कि क्षेत्र की माता-बहनों और जरूरतमंदों की मदद से कभी पीछे नहीं हटा और न ही हटूंगा। 24 घंटे, दिन-रात आपकी सेवा में हाजिर रहने वाला विधायक हूं। अब यह आपको देखना है कि आपको हाईटेक विधायक चाहिए या एक ऐसा विधायक जहां आप सभी के लिए 24 घंटे खुला दरबार हो। उन्होंने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही मुझे पहले ताकत मिली है और आगे भी आप लोगों का सहयोग जरूरी है।

नयनपाल रावत ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी की पहले भी जमानत जब्त कराई थी और इस बार भी भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त करने का काम क्षेत्र की जनता करेगी। नयनपाल रावत ने कहा कि आपने मुझे विधानसभा में भेजने का काम किया, तो इतना मेरा आपसे वादा है कि हरियाणा की राजनीति यहीं से चलेगी।

इस मौके पर शशिबाला तेवतिया एवं दानी सरपंच ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नयनपाल रावत के स्वभाव और व्यवहार को देखते हुए आने वाली 5 तारीख को कैंची पर वोट डालकर नयनपाल रावत को विजयी बनाकर चंडीगढ़ पहुंचाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के लोगों की इज्जत का यह चुनाव है, इसलिए मौका जाने न दें और अपना एक-एक वोट नयनपाल को विजयी बनाने के लिए डालें। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक क्षेत्र के लोगों से माफी मांगते घूम रहे हैं कि पिछली बार उन्होंने कोई काम नहीं किया, लेकिन इस बार वो काम करें। ऐसे में लोग उन पर किस प्रकार भरोसा कर सकते हैं। इस अवसर पर अलग-अलग गांवों के लोगों ने नयनपाल रावत को पूर्ण समर्थन देकर विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Back to top button