जनता ने दिया आर्शीवाद तो समूचे तिगांव क्षेत्र का करेंगे चहुंमुखी विकास : ललित नागर

Faridabad  : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर को क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के मिल रहे समर्थन से उनकी स्थिति दिनोंदिन मजबूत हो रही है। ग्रामीण क्षेत्र हो या फिर सेक्टर, कालोनियां हर जगह उन्हें लोग भरपूर समर्थन देकर उन्हें विजयी बनाने के लिए एकजुट होने लगे है। छोटी-छोटी सभाएं देखते ही देखते बड़ी सभाओं में तब्दील हो जाती है और क्षेत्र के लोगों का पंचायती उम्मीदवार ललित नागर से दिली लगाव हो गया है

और लोग उनके चुनाव को अपना चुनाव मानकर घर-घर जा रहे है और उन्हें विजयी बनाने की अपील कर रहे है। मंगलवार को अपने चुनावी अभियान के तहत पूर्व विधायक ललित नागर ने रिवाजपुर, रामगढ़ भोपानी, छोटी खेड़ी, ताजापुर, मंधावली, श्याम कालोनी में जनसंपर्क किया और लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान लोगों ने जगह-जगह फूल मालाओं व सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उनका जोरदार स्वागत किया।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए ललित नागर ने कहा कि न्याय और अन्याय की इस लड़ाई में आपको न्याय का साथ देना है, जिन्होंने मेरे साथ अन्याय किया है, आपको वोट की चोट से मेरे साथ न्याय करना है। जो लोग मेरी टिकट काटकर सोचते है कि मैं कमजोर हो गया हूं, वह यह गलत सोचते है क्योंकि जिसके साथ जनता जनार्दन होती है, वह सबसे मजबूत होता है और आज तिगांव क्षेत्र की देवतुल्य जनता मेरे साथ है, मेरे कंधे से कंधा मिलाकर इस चुनाव को लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र उनके दिल में बसता है और इस क्षेत्र को वह फरीदाबाद ही नहीं अपितु हरियाणा का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाना चाहते है, उन्होंने कहा कि वह बीस सालों से संघर्ष करते आ रहे है, उनका सपना है कि जो कालोनियां व गांव विकास से महरूम है, वहां काम करवाएं जाए, लोगों को बेहतर जनसुविधाएं मुहैया करवाई जाए।

उनका यह सपना केवल और केवल तिगांव क्षेत्र की जनता पूरा कर सकती है इसलिए मेरी आप से गुजारिश है कि पांच अक्टूबर को मेरे चुनाव चिन्ह ‘नारियल फार्म’ के सामने वाला बटन दबाकर मुझे आर्शीवाद रुपी मत देकर विजयी बनाएं, उसके बाद प्रदेश में चाहे सरकार किसी की भी बने, हम उसे समर्थन देंगे, जो हमारे तिगांव क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देगा।

Related Articles

Back to top button