तिगांव क्षेत्र का सर्वागीण विकास की पहली प्राथमिक्ता: रोहित नागर

Faridabad : 15 सितंबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने आज तिगांव अनाज मंडी में बनाए गए अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर विधिवत शुभारंभ कर चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया। चुनावी कार्यालय का उद्घाटन तिगांव 84 के बडे नेता जेपी नागर और जगत सिंह नागर एडवोकेट ने  रिबन काटकर किया। इस अवसर पर भारी संख्या में तिगांव चौरासी के लोग मौजूद थे जिन्होंने एकमत से रोहित नागर को अपना विजयी आर्शीवाद दिया।

वहीं सभा में उपस्थित भारी संख्या से गदगद लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने लोगों की भावनाओं से जुडते हुए कहा कि रोहित नागर 4 दिन पहले तक मेरा बेटा था लेकिन अब तिगांव क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी है इसलिए आज से वह अपने बेटे रोहित नागर को तिगांव चौरासी को सोंपता हूं तथा आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपका यह बेटा चौरासी  के मान-सम्मान को बढ़ाने का कार्य करेगा।  उन्होंने कहा कि आज समूचे हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है और निश्चित तौर पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी ऐसे में तिगांव विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी भी एकमत हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान करे और पिछले दस सालों से बदहाल इस तिगांव क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके।

इस मौके पर तिगांव चौरासी के बडे नेता जेपी नागर और जगत सिंह नागर एडवोकेट ने भी अपने-अपने संबोधन में कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर के पक्ष में भारी से भारी मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज युवाओं का जमाना है और रोहित नागर का युवा जोश और हमारा तजुर्बा तिगांव क्षेत्र को विकास के रास्ते पर ले जाएगा।

इस मौके पर तिगांव क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने दोनों हाथ जोडक़र तिगांव की धरती पर सर रखकर नमन करते हुए कहा कि वह तिगांव चौरासी की धरती पर जन्मे हैं, और आपका कर्ज वह आजीवन भी नहीं उतार सकते। उन्होंने लोगों से झोली फैलाकर वोटों की अपील करते हुए कहा कि आपने पूर्व में कई बार अनेकों को मौका दिया है इसबार आप मुझे भी अपना वोट रूपी आर्शीवाद दें मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि  विधायक बनने के बाद कांग्रेस सरकार में तिगांव क्षेत्र का समानता से विकास कराऊंगा और इस तिगांव चौरासी की पगडी को कभी झुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में हमारे तिगांव क्षेत्र की जो दुर्गति हुई है, वह किसी से छिपी नहीं है। भाजपा के राज में चहुुंओर भ्रष्टाचार और लूट का आलम रहा वहीं जाति-धर्म वर्ग विशेष की बात कर जुम्लेबाजी में लोगों की भावनाओं से खेल आपसी भाईचारे को बिगाडा गया है। इसलिए अब समय आ गया है कि कांग्रेस को चुनें जिससे कि कांग्रेस सरकार बनने पर तिगांव क्षेत्र का विकास हो सके।

इस मौके पर बेगराज नागर, रतिचंद मास्टर, महेन्द्र अधाना मास्टर, मास्टर दयाराम, बीर सिंह नम्बरदार, आजाद बदरौला, हामत अधाना, राकेश, राजेन्द्र नागर, अजिराम, हरिचंद सरपंच, योगेन्द्र मास्टर, सुन्दर, जिले थानेदार, करतार, गोपाल प्रधान, सुन्दर मैम्बर, गजराम जेलदार, गुड्डू, होशियार जेलदार, ब्रह्म ठेकेदार,  अंजे नागर, रामजीत पहलवान, अजयपाल जेलदार आदि मुख्यरूप से मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button