कांग्रेस ने मेरी टिकट काटकर किया तिगांव क्षेत्र की जनता का अपमान : ललित नागर

Faridabad  : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं निर्दलीय उम्मीदवार ललित नागर ने अपने पैतृक गांव भुआपुर से अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की। इस दौरान गांव भुआपुर पहुंचे, ललित नागर का ग्रामीणों ने गांव की फिरनी से डीजे व ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत जुलूस निकालते हुए चौपाल पर लेकर पहुंचे, जहां बुजुर्गाे ने उन्हें आर्शीवाद देते हुए गले से लगाते हुए उन्हें भरपूर समर्थन देने का आर्शीवाद दिया। सभा में मौजूद लोगों ने एक स्वर में ललित नागर को भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने की हुंकार भरी। सभा में लोगों के बीच भावुक होते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि जब से मैंने राजनीति शुरू की, आपके बीच रहा हूं, आपने ही विधायक चुनकर चंडीगढ़ भेजा था,

उस दौरान तिगांव क्षेत्र के विकास की आवाज को विधानसभा पटल पर पुरजोर तरीके से उठाया, जितना संभव हो पाया विपक्ष में रहते हुए विकास कार्य करवाए और लोगों के दुख-सुख में शामिल रहा, करीब बीस सालों तक एक लायक बेटे की तरह न केवल तिगांव क्षेत्र की बल्कि कांग्रेस पार्टी की सेवा की, लेकिन पार्टी ने जनभावनाओं को दरकिनार कर मेरा टिकट काट दिया और ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया, जिसे लोग जानते-पहचानते तक नहीं। पार्टी ने टिकट काटकर न केवल मेरा बल्कि समूची तिगांव क्षेत्र की जनता का अपमान किया है। श्री नागर ने कहा कि मेरे विरोधियों को भनक लग गई थी कि ललित नागर चुनाव जीतेगा और कांग्रेस सरकार में यह मंत्री बनकर इस क्षेत्र को सबसे विकसित क्षेत्र बनाएगा इसलिए योजनाबद्ध तरीके से मेरे साथ विश्वासघात किया गया है।

श्री नागर ने कहा कि टिकट कटने के बाद वह बहुत दुखी हुए, लेकिन जब तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी ने एक स्वर में उन्हें अपना उम्मीदवार चुनते हुए चुनावी रण में उतरने का आदेश दिया तो उनके अंदर आत्मविश्वास पैदा हो गया कि जनता ही मेरी टिकट है और जनता ही यह चुनाव लड़ेगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यह तिगांव के सम्मान की लड़ाई है और इस लड़ाई में हमें ‘मैं भी हूं ललित नागर’ बनकर वोट की चोट से विरोधियों को करारा जवाब देने का काम करना है। सभा के दौरान मौजूद लोगों ने दोनों हाथ उठाकर ललित नागर को विश्वास दिलाया कि तिगांव क्षेत्र की जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी।

Related Articles

Back to top button