राजू बैंसला ने दी उत्कर्ष चौधरी को जन्मदिन की बधाई।

फरीदाबाद। युवा भाजपा नेता राजू बैंसला(बाडका गांव पलवल) और किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मनोज भड़ाना,ललित भड़ाना,उत्कर्ष बैंसला,नीरज भड़ाना व कृष्ण भड़ाना ने आज युवा दिलो की धडक़न भाई उत्कर्ष चौधरी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेशध्यक्ष को सेक्टर-28 स्थित कार्यालय जाकर उन्हें ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सभी ने उत्कर्ष चौधरी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया तथा उनके हाथों से केक कटवाकर उन्हें खिलाया भी।

इस मौके पर राजू बैंसला व मनोज भड़ाना नेे कहा कि उत्कर्ष चौधरी यारों के यार,मिलनसार और छोटे से लेकर बड़ो तक सभी को मान सम्मान देने वाले व्यक्ति है तभी तो युवा उनकी और आर्कषि होकर उनकी टीम के साथ तेजी से जुड़ रहा है। उन्होनें कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पलवल में जिस तरह उन्होनें और उनकी टीम ने काम किया वो काबिले तारीफ रही जिसकी हर जगह प्रंशसा हो रही है।

उन्होनें कहा कि आज के दिन वे भगवान से प्रार्थना करते है कि उत्कर्ष चौधरी स्वस्थ रखे और उन्हें  लम्बी आयु दे ताकि वो भी अपने परिवार के पदचिन्ह्रों चलते हुए  लोगों की सेवा करे। उत्कर्ष चौधरी ने कहा कि आप सभी युवा मेरी ताकत हो और मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए सभी का तहे दिल से धन्यवाद

Related Articles

Back to top button