जय सेवा फाउंडेशन के द्वारा पौधारोपण किया गया

एक पौधा अपनी मां के नाम पर लगाना चाहिए: कमलेश शास्त्री

फरीदाबाद : जय सेवा फाउंडेशन के द्वारा सेक्टर 14 रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रांगण में पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसमें बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री के द्वारा पीपल, बड़ एवं अन्य पौधे लगाकर संदेश दिया गया की हम सभी को एक पौधा अपनी मां के नाम पर अवश्य लगाना चाहिए

पौधारोपण अभियान एक महत्वपूर्ण और सकारात्मक पहल है जिसका उद्देश्य पर्यावरण की सुरक्षा और सुधार करना है इस अभियान का मुख्य उद्देश्य हमारे पर्यावरण को हरा-भरा बनाना और जलवायु परिवर्तन के प्रभावों को कम करना है। पौधारोपण के माध्यम से हम सभी को एक स्वस्थ और स्वच्छ वातावरण प्रदान करना चाहते हैं। इस कार्य में समाज के विभिन्न संगठन बहुत बेहतर कार्य कर रहे हैं मैं उन सभी को शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।

जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल ने बताया कि उनके संस्था के माध्यम से पौधारोपण का कार्यक्रम निरंतर शहर के विभिन्न क्षेत्र में किया जा रहा है यह कार्यक्रम आगामी दो महीने तक चलाया जाएगा। हमारी संस्था के द्वारा नीम पीपल बड़ के पौधे लगाए जा रहे हैं।

आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के नारायण शर्मा,जीतू शर्मा, मधुसूदन माटोलिया,रवि भाटी व अन्य पदाधिकारी का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button