समाजसेवी मोहन तिवारी के जन्मदिवस पर पौधारोपण एवं पौधा वितरण का होगा बड़ाआयोजन 

अपने जन्म दिवस पर पौधारोपण एवं पौधा वितरण का करेंगे  आयोजन- मोहन तिवारी  -18 जुलाई को अपने जन्म दिवस के उपलक्ष्य में पौधारोपण एवं पौधा वितरण का आयोजन- मोहन तिवारी  -पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण सबसे पुण्य का कार्य: मोहन तिवारी

फ़रीदाबाद। 12 जुलाई 2024।शहर सेक्टर 12 स्थित कार्यालय टाउन पार्क के आस पास तथा बीके हॉस्पिटल फरीदाबाद में पौधा रोपण एवं वितरण का आयोजन आने वाले इस माह में 18 जुलाई को आयोजन किया जा रहा है जिसकी पुष्टि मोहन तिवारी ने अपने प्रेस नोट जारी करके दिया है।
समाजसेवी मोहन तिवारी ने कहा है की आने वाले इस माह के 18 जुलाई को अपने जन्मदिवस के अवसर पर सेक्टर 12 कोर्ट प्रगण,टाउन पार्क, बीके हॉस्पिटल में 101 पौधों का पोधारोपण किया जायेगा साथ ही साथ कार्यक्रम में आने सभी संस्थाओं के समाजसेवियों को पोधा एवम साल भेंट कर उन्हे सम्मानित किया जायेगा।समाजसेवी मोहन तिवारी ने कहा है की पौधा रोपण कर पर्यावरण को बचाने का संदेश देने का कार्य किया जाएगा। समाजसेवी मोहन तिवारी ने कहा है की कोरोना महामारी ने यह अच्छे से बता दिया है कि ऑक्सीजन का जीवन में कितना बड़ा अहम रोल रहा है। वातावरण में ऑक्सीजन तभी होगी जब हरे-भरे पेड़ होंगे।
श्री तिवारी ने कहा है कि अपने जन्मदिवस के अवसर पर पौधारोपण करने की मुहिम शुरू कर रहा हु।आगे श्री तिवारी ने कहा है की आगे शहीद के नाम पर भी पौधा लगाने का कार्य करेंगे। मोहन तिवारी ने सभी समाजसेवी वर्ग विशेष आदि के लोगों से भी जमकर पौधारोपण का आह्वान किया है।
आगे समाज सेवी मोहन तिवारी ने कहा है कि हमारे देश के वीर जवान लोगों के नाम पर हम पेड़ अवश्य लगाएं जिन्होंने अपनी शहादत देकर इस देश की अस्मिता को बचाए रखने के अपने प्राण निछावर कर दिया।आगे श्री तिवारी कहा है की पेड़ लगाने के बाद उनकी देख भाल भी करेगें। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा अपने जीवन में एक पौधा अवश्य लगाएं उस पौधे का ध्यान भी रखें। मोहन तिवारी ने कहा की एक अभियान के तहत पौधा रोपण का कार्य करेंगे सभी को मिल कर प्रयास करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button