नागरिकों की सुविधा के लिए लगाए जा रहे हैं समाधान शिविर: एडीसी डॉ. आनंद शर्मा

- शुक्रवार को एडीसी ने समस्याओं की सुनवाई की तथा निवारण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

फरीदाबाद, 05 जुलाई। प्रदेश सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आमजन की समस्याओं के त्वरित निवारण के उद्देश्य से शुरू किए गए समाधान शिविर में एडीसी डॉ. आनंद शर्मा ने आज शुक्रवार को सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय के सभागार में सुबह 09:00 बजे समाधान शिविर लगाकर  लोगों की समस्याएं सुनी। शिविर में डीसीपी ट्रैफिक उषा देवी, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त गजेंद्र सिंह व जिला समाज कल्याण अधिकारी सरफराज खान सहित अन्य विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

एडीसी ने समस्याओं के जल्द समाधान के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। वहीं दूसरी ओर समाधान शिविर में पहुंचे लोगों ने कहा कि सभी अधिकारी एक जगह पर मिलने से इनको काफी राहत मिली है। बता दें कि जिला मुख्यालय के साथ उपमंडल स्तर पर भी संबंधित एसडीएम द्वारा आमजन की समस्याओं की सुनवाई की जा रही है। समाधान शिविरों में सुबह 9:00 बजे से ही फरियादी पहुंचने शुरू हो गए।

एक-एक कर एडीसी ने फरियादियों को अपने समक्ष बुलाकर उनकी समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि  नागरिकों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने जनता से सीधे रूप से जुड़े विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वें नागरिकों की समस्याओं के समाधान के प्रति पूरी तरह से संवेदनशील होकर कार्य करें। सरकार के निर्देशानुसार जरूरतमंद लोगों को पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button