स्कूल बस से बचने के प्रयास में छात्रों से भरा ई-रिक्शा पलटा

-हादसे में 8 छात्र हुए घायल, एक की हालत गंभीर

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में ई-रिक्शा में बैठकर स्कूल जा रहे छात्रों का ई रिक्शा पलट गया। हादसे में 8 छात्रों को चोटें आयी हैं। इनमें से एक छात्र की हालत काफी गंभीर है। उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इ रिक्शा चालक भी हादसे में घायल हो गया। अचानक के एक बस के आगे आने से हादसा हुआ है। पुलिस घायल छात्रों के बयान लेकर छानबीन में लगी है।
बीके अस्पताल मे दाखिल घायल छात्र सुशांत चौधरी (16) ने बताया कि वह नौवीं कक्षा में पढ़ता है।

वह धीरज नगर का रहने वाला है और ओल्ड फरीदाबाद बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है। रोजाना की तरह अपने अन्य स्कूली दोस्तों के साथ बंगाल शूटिंग पल्ला इलाके से ई रिक्शा में बैठा था। ई रिक्शा काे शेरा अंसारी चला रहा था। वे सेक्टर 31 पुलिस लाइन के पास रेड लाइट के नजदीक पहुंचे थे। इसी दौरान एक निजी स्कूल की बस अचानक से आयी। ओवरटेक करते समय बस उनके काफी करीब आ गई। उससे बचने के प्रयास में उनका ई रिक्शा पलट गया।

चालक सहित उसमें बैठे 8 छात्र घायल हो गए। उन्हें आसपास के लोगों और सेक्टर 31 पुलिस लाइन से पहुंची पुलिस ने संभाला। सभी को बादशाह खान सिविल अस्पताल में लाया गया। सुशांत ने बताया कि हादसे में आठों छात्रों को चोट आईं हैं, लेकिन बाकी छात्रों को हल्की-फुल्की चोटें थी। इनमें सुमित,तन्मय, महीपाल ,धीरज व अन्य छात्र घायल हुए हैं। सुशांत के मुताबिक इस हादसे में उसका एक पांव टूट गया और हाथ और सिर में काफी गंभीर चोट लगी। उन्होंने कहा कि हादसा बस ड्राइवर की लापरवाही से हुआ।

Related Articles

Back to top button