कन्डेरे समाज समिति भारत की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक आयोजित

फरीदाबाद, 24 जून। कन्डेरे समाज समिति भारत की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक हरियाणा प्रदेश कार्यालय सैक्टर-56 फरीदाबाद में आयोजक कन्डेरे नंदकिशोर नागर के नेतृत्व में आयोजित की गई। इस बैठक में भारत वर्ष के सभी प्रदेशों के पदाधिकारी मौजूद रहे। समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि कन्डेरे समाज समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाशचंद कन्डेरे के द्वारा नए पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया। जिसमें जगमोहन सिंह को राष्ट्रीय महासचिव एवं राजकुमार को उत्तरप्रदेश का सचिव नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर सभी प्रदेशों से आए पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार रखें और समाज को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई। साथ ही समाज के बच्चों को पढ़ाई, खेल व अन्य क्षेत्रों में आगे बढऩे पर बल दिया।
समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश चंद कन्डेरे व राष्ट्रीय ऑडिटर कन्डेरे नंदकिशोर नागर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि कन्डेरे समाज की पूरे देश में लगभग 20 से 25 लाख की आबादी है। आप समाज के प्रतिनिधियों को अपनी सरकारों में उचित स्थान दें।

समीक्षा बैठक में मुख्य रूप से डाक्टर भोपाल सिंह राष्ट्रीय संस्थापक, कैलाश चंद कन्डेर राष्ट्रीय अध्यक्ष, भगवान सिंह राष्ट्रीय महासचिव, शिव कुमार फौजी, विजयपाल सिंह पटवारी, जगमोहन सिंह, राजकुमार, रामकुमार कन्डेरा, गजानंद, योगेन्द्र कुमार कन्डेरा, बालकिशन कन्डेरा, चन्द्रप्रकाश कन्डेरा, दिनेश चौहान, प्रेम शंकर सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button