कृषणपाल गुर्जर के केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बनने पर धर्मवीर भड़ाना ने बांटा लड्डू

फरीदाबाद- सांसद कृष्णपाल गुर्जर को केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बनाया गया है। तीसरी बार सांसद चुने गए कृष्णपाल गुर्जर तीसरी बार केंद्रीय राज्य मंत्री भी बन गए हैं। उन्होंने रविवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ली थी। जिसके बाद से ही फरीदाबाद में जश्न शुरू हो गया था और अब भी जारी है। कृषणपाल के सहकारिता राज्यमंत्री बनाये जाने के बाद भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना ने अपने कार्यालय में लड्डू बांटते हुए कहा कि अब फरीदाबाद और पलवल के विकास में चार चाँद लगेंगे क्यू कि कृष्णपाल गुर्जर अब गृह मंत्री अमित शाह जी के साथ काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कसौटी पर खरे उतरे तभी लगातार मोदी जी ने उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि जल्द हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है और अब विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस का वही हाल होगा।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि एनआईटी -86 के कांग्रेसी विधायक ने कहा था कि अगर भाजपा की जीत हुई तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। अब उन्हें अपना वादा निभाना चाहिए और राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। इस मौके पर आजाद भड़ाना, मेहरचंद हरसाना, हंसराज दायमा, विनोद हरसाना, विनोद भाटी, सुभाष बघेल, वकील मनीष शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, चंचल तंवर, बाली सरपंच, प्रमोद सरपंच, भूरी, नयन, विनोद भडाना, ओम कुमार, चपराना प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button