पृथला क्षेत्र में भ्रष्टाचार व कार्य में कोताही कतई बार्दास्त नहीं: रघुबीर तेवतिया

पृथला के विधायक की अधिकारियों को दो टूक, ईमानदारी से कार्य कर समानता को दें महत्व अन्यथा विधानसभा में उठाऐंगे मुददे

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र के नव-निर्वाचित विधायक रघुबीर तेवतिया ने कहा है कि क्षेत्र में भ्रष्टाचार व कार्य में कोताही कतई बार्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह जनता के हितों पर कुठाराघात नहीं होने देंगे और जनहित के विरोध में होने वाले कार्यांे के खिलाफ विधानसभा में मतबूत ढ़ंग से आवाज आठाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से पक्षपात और सत्ता-विपक्ष की बात छोड समानता के आधार पर कार्य करने का आह्वान करते हुए कहा है कि मैने हमेशा राजनीति को समाजसेवा के रूप में इस्तेमाल किया है और वह ऐसे सभी अधिकारियों का सहयोग करेंगे जो पृथला क्षेत्र में समानता और ईमानदारी को महत्व देंगे।

साथ ही उन्होंने विकास कार्यो के लिए नियुक्त ठेकेदारों को सख्त हिदायत दी है कि वह ईमानदारी से अपने कार्य का निर्वहण करें, कार्य में लेट लतीफी, घटिया सामग्री व भ्रष्टाचार को वह कतई बर्दास्त नहीं करेंगे। क्योंकि क्षेत्र की जनता ने उन्हें विधायक चुनकर भेजा है ऐसे में वह जनता के हितों से खिलवाड नहीं होने देंगे और मौक पर जाकर स्वयं कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे तथा अगर कार्य में किसी भी प्रकार की मिलावट व शिकायत मिलती है तो वह इसकी जांच विजिलेंस से कराने की सिफारिश भी करेंगे। विधायक रघुबीर तेवतिया बल्लभगढ़ ब्लॉक पंचायत समिति की बैठक में भाग लेने के उपरांत अधिकारियों से बैठक कर रहे थे। बैठक में बीडीपीओ पूजा सहित ब्लॉक के अधिकारी मौजूद थे।

विधायक रघुबीर तेवतिया ने पिछले दिनों क्षेत्र के कांग्रेस समर्थक सरपंचों को बीडीपीओ द्वारा जारी किए गए नोटिस पर भी कडा संज्ञान लेते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने रघुबीर तेवतिया को विधायक चुना है और आप जनता द्वारा नकारे गए नेता के कहने पर भेदभाव की नीति अपना रहे हो जो बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा सकारात्मक राजनीति का समर्थन किया है और वह चाहते हैंं कि क्षेत्र में बगैर भेदभाव के सभी जिला पार्षद, ब्लॉक समिति व सरपंचों को समानता के आधार पर ग्रांट बांटी जाए जिससे कि समस्त पृथला क्षेत्र का समानता से विकास किया जा सके।

उन्होंने कहा कि एक ओर तो भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास का दावा करती है जबकि ब्लॉक समिति की बैठक में पक्षपातपूर्ण ग्रांट बांटने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि बैठक में अटाली के 2 ब्लॉक सदस्यों ने समान रूप से ग्रांट बंटवारा नहीं हाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बडीपीओ ने आश्वासन दिया है कि ब्लॉक के लिए आई 5 करोड 24 लाख रूपये की राशी को ब्लॉक के सभी 28 सदस्यों को समानता से बांटी जाएगी वहीं पांच-पांच हैंड पम्प लगाने का भी आश्वासन दिया है।

विधायक रघुबीर तेवतिया ने इस मौके पर अधिकारियों को जनता के हित में कार्य करने के निर्देश देते हुए कहा कि वह ईमानदारी व विकास परख सोच का साथ देंगे वहीं जनहित पर कुठाराघात कतई सहन नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button