पृथला में ईमानदारी, विकास और रोजगार के लिए कांग्रेस को दें वोट: रघुबीर तेवतिया

Prithla : 3 अक्तूबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बृहस्पतिवार को पृथला क्षेत्र में जोरदार दस्तक देते हुए पृथला में सत्ता परिवर्तन का दावा किया। उन्होंने विरोधियों पर वार करते हुए कहा कि पृथला का यह चुनाव शराफत, ईमानदारी, विकास और रोजगार पर आधारित है। यहां के लोग इस बार भ्रष्टाचार व जुम्लेबाजी पर वोट की चोट से करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से भाजपाईयों ने लोगों को धर्म के नाम पर बांटकर जुम्ले फैंकें हैं लेकिन आपको इन्हें अपनी वोट की ताकत का एहसास कराना है।

उन्होंने कहा कि सभाओं में उमड रहे लोगों के समर्थन ने साफ कर दिया है कि पृथला की जनता बदलाव चाहती है। हर नुक्कड़ सभा में जनता ने कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा और समर्थन व्यक्त किया। यह समर्थन बीजेपी सरकार की विफलताओं के खिलाफ गुस्से और कांग्रेस के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक है क्योंकि बीजेपी सरकार ने पृथला की जनता को सिर्फ वादे दिए, लेकिन उन वादों पर कभी खरा नहीं उतरी। पिछले 10 सालों में पृथला क्षेत्र को सिफ जुम्लेबाजी और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ। यहां बेरोजगारी की समस्या दिन-प्रति बढ़ती गई।

जिससे लोग खुले तौर पर बीजेपी की नीतियों से नाराज हैं और रघुबीर तेवतिया को पृथला का अगला विधायक देखना चाहते हैं। उन्होंने लोगों को आश्वास्त किया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन रही है और जनता के आर्शीवाद से विधायक बनकर उनका पहला लक्ष्य पृथला क्षेत्र को फिर से विकास व रोजगार में प्रधानता दिलाना रहेगा। वहीं शिक्षिा, चिकित्सा, सडकों का बेहतर प्रबंध व ईमादरी से जनता का राज लाना रहेगा। कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया पृथला क्षेत्र के गांव दयालपुर व मोहना में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं में हजारों लोगों की मौजूदगी ने चुनावी सभाओं को ही बडी रैली का रूप दे दिया। वहीं इस मौके पर उनका बडी माला से जोरदार स्वागत किया गया तथा उपस्थित लोगों ने दोनों हाथ उठाकर अपने खुले समर्थन रूपी आर्शीवाद का भी ऐलान भी किया।

सभाओं में उमडी भारी भीड का आभार व्यक्त करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने कहा कि आपका जोश व प्यार बता रहा है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने 36 बिरादरी के लोगों से अपील की कि वह इस जोश को बनाए रखें और भारी बहुमत से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें जिससे कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इस इलाके का सर्वांगीण विकास किया जा सके। उन्होंने लोगों से भावनात्मक जुडते हुए कहा कि पृथला में कांग्रेस की जीत ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ करेगी, इसलिए 36 बिरादरी और हर वर्ग के लोग एकजुट हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप मेरे हो और मैं आपका इसलिए हम जब भी सत्ता में रहे पृथला क्षेत्र के विकास के रास्ते खोलेे और अब आपको विश्वास दिलाते हैं कि फिर से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन रही है और सरकार बनने पर पृथला क्षेत्र में फिर से विकास व रोजगार की रफ्तार बढाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button