चुनाव ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के मतदान के लिए स्थापित किए गए सुविधा केंद्र : डीसी

- 3 अक्टूबर तक चुनावी ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ कर सकता है निर्धारित सुविधा केंद्र पर मतदान

फरीदाबाद, 01 अक्टूबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी ड्यूटी पर कार्यरत स्टाफ को मतदान का अधिकार  दिलाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से निर्धारित स्थानों पर सुविधा केंद्र बनाए गए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा विधानसभा आम चुनाव में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ का मतदान करवाने के लिए सभी छह विधानसभाओं में सुविधा केंद्र स्थापित करते हुए मतदान प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। फार्म नंबर 12 जमा करवाने वाले सभी संबंधित अधिकारी व कर्मचारी इन केंद्रों पर 3 अक्टूबर को पोस्टल बैलेट के माध्यम से अपना मत डाल सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि फरीदाबाद विधानसभा में चुनावी प्रक्रिया के दौरान लगी ड्यूटी से जुड़े कर्मचारियों के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान हेतु सेक्टर-16 स्थित पंजाबी भवन, गुर्जर भवन, एनआईटी-2 स्थित लखानी धर्मशाला, एनआईटी-1 दौलत राम धर्मशाला, डीएवी स्कूल सेक्टर-14, सुषमा स्वराज कॉलेज, बल्लभगढ़ में पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान के लिए सुविधा केंद्र स्थापित किए हैं। डीसी ने बताया कि विधानसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात ऐसे अधिकारी व कर्मचारी इन सुविधा केंद्रों पर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कर सकते हैं, जिन्होंने फॉर्म नंबर 12 में आवेदन किया है।

Related Articles

Back to top button