द बॉडी शॉप ने विटामिन सी ग्लो रूटीन प्रमोट करने के लिए डायना पेंटी के साथ की साझेदारी

अपनी त्वचा को आगामी त्योहारों के लिए ऐसे करें तैयार

डायना पेंटी और द बॉडी शॉप के विटामिन सी स्किनकेयर के साथ त्‍योहारी मौसम में अपनी त्‍वचा को बनाएं चमकदार

नेशनल, 29 सितंबर, 2024: ब्रिटेन के अंतरराष्ट्रीय प्रमाणिक ब्यूटी ब्राण्ड, द बॉडी शॉप ने अपनी बेहद पसंदीदा विटामिन सी स्किनकेयर रेंज को दिखाने के लिए भारतीय मॉडल और अभिनेत्री डायना पेंटी के साथ साझेदारी की है। ये सहयोग एक आसान लेकिन बेहद ही प्रभावी रूटीन के बारे में बताता है जिससे त्योहारों के मौसम के लिए महज कुछ समय में ही आपको कुदरती, दमकती त्वचा मिलती है।

नेशनल, 5 सितंबर 2024: ब्रिटेन के लोकप्रिय ब्यूटी ब्रांड, द बॉडी शॉप ने अपनी मशहूर विटामिन सी स्किनकेयर रेंज को प्रमोट करने के लिए भारतीय मॉडल और अभिनेत्री डायना पेंटी के साथ साझेदारी की है। यह सहयोग एक सरल और असरदार स्किनकेयर रूटीन को दिखाता है, जिससे त्योहारों के मौसम में थोड़े समय में ही त्वचा को प्राकृतिक, चमकदार लुक मिल सकता है।

इस एक्सक्लूसिव वीडियो में डायना पेंटी ने दमकती त्वचा के लिए अपना पर्सनल रूटीन साझा किया है। इस वीडियो में द बॉडी शॉप के विटामिन सी स्किनकेयर के ज़रूरी प्रोडक्ट्स का ज़िक्र है, जो हर त्योहार में आपकी त्वचा की चमक को निखारते हैं।

ताजगी भरी सफाई से शुरुआत करें: अपनी स्किन केयर दिनचर्या की शुरुआत द बॉडी शॉप के विटामिन सी डेली ग्लो क्लींजिंग पॉलिश से करें। यह सौम्य एक्सफोलिएटर गंदगी, प्रदूषण और मेकअप को हटाकर आपकी त्वचा को अगले स्टेप के लिए तैयार करता है।

सीरम से बढ़ाएं चमक: हर सुबह और शाम विटामिन सी ग्लो रीवीलिंग सीरम की 2-3 बूंदें अपनी त्वचा पर लगाएं। क्लीनिकली प्रमाणित यह सीरम 8 हफ्तों के इस्तेमाल के बाद त्वचा की चमक को 33% तक बढ़ा सकता है।

हाइड्रेशन को लॉक करें: अपनी स्किन केयर रूटीन को विटामिन सी ग्लो बूस्टिंग इंटेंस मॉइस्चराइजर से पूरा करें। यह रिच, हाइड्रेटिंग क्रीम नमी को बनाए रखती है और त्वचा को मौसम के असर से बचाकर उसे कोमल, मुलायम और चमकदार बनाती है।

इस रेंज को खास बनाता है कैमू कैमू बेरीज से प्राप्त किया गया विटामिन सी। ये बेरीज भले ही छोटी होती हैं, लेकिन विटामिन सी से भरपूर होती हैं। साथ ही, इन प्रोडक्ट्स में बकुचिओल नाम का एक प्राकृतिक तत्व है, जो रेटिनॉल का विकल्प है। यह पिगमेंटेशन को कम करने और 24 घंटे तक हाइड्रेशन देने में मदद करता है।

इस साझेदारी को लेकर अपनी खुशी जताते हुए, डायना पेंटी कहती हैं, “त्योहारों के मौसम में चमकदार त्वचा पाने के लिए द बॉडी शॉप के साथ जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है! विटामिन सी रेंज में कैमू कैमू और बकुचिओल जैसे प्राकृतिक तत्व हैं, जो त्वचा को सेहतमंद और चमकदार बनाते हैं, जो त्योहारों के लिए एकदम सही है।”

श्री हरमीत सिंह, चीफ ब्रांड ऑफिसर, द बॉडी शॉप, एशिया साउथ कहती हैं, “त्योहारों के मौसम

Related Articles

Back to top button