पृथला क्षेत्र का विकास करवाना ही एकमात्र एजेंडा : पं. टेकचंद शर्मा

Faridabad : पृथला विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि उन्होंने हमेशा ईमानदारी और साफ नीति की राजनीति की है, कभी झूठ नहीं बोला और सदैव क्षेत्र के भाईचारे को बढ़ावा देते हुए विकास को हमेशा प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा कि वह राजनीति केवल जनसेवा की भावना के लिए करते है, जब 2019 में भाजपा पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वह बागी नही हुए बल्कि सच्चे सिपाही की तरह पार्टी के साथ जुडक़र अपना दायित्व निभाया।

इस बार पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है और वह लोगों को भरोसा दिलाते है कि क्षेत्र का विकास करवाना ही उनका एकमात्र एजेंडा रहेगा। श्री शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत गांव प्याला, बारहे के बड़े गांव डींग, महमूदपुर, फतेहपुर बिल्लौच, पन्हेड़ा कलां, पन्हेड़ा खुर्द, चंदावली आदि में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान गांवों में ग्रामीणों ने टेकचंद शर्मा को ऊंट पर बिठाकर रोड शो निकाला, जहां गांवों के मौजिज लोगों ने पं. टेकचंद शर्मा का पुष्प वर्षा कर, चांदी का मुकुट पहनाकर और सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। सभाओं को संबोधित करते हुए टेकचंद शर्मा ने कहा कि आपने पांच साल का मेरा विधायक कार्यकाल देखा है, मैंने हर वर्ग को साथ लेकर क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी और आगे भी अगर आपने आर्शीवाद दिया तो एक विजन के तहत हम पृथला क्षेत्र का विकास करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दो-दो बार हारने के बावजूद वह तीसरी बार चुनावी समर में उतरे है, जबकि सच्चाई यह है कि जनता ने उन्हें नकार दिया है, ऐसे में वह राजनीति क्यों नहीं छोड़ देते ताकि किसी अन्य युवा साथी को आगे बढऩे का अवसर मिले। टेकचंद शर्मा ने कहा कि ऐसे झूठे लोगों के बहकावे में न आए और क्षेत्र के विकास को सर्वोच्च रखते हुए भाजपा को वोट दे क्योंकि आपके द्वारा दिया गया वोट मुझे मजबूती प्रदान करेगा और मैं मजबूत बनूंगा तो प्रदेश में भाजपा की लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त होगा।

Related Articles

Back to top button