शारदा राठौर को मिल रहा भारी जनसमर्थन, बीजेपी पर जनता में गुस्सा, जीत की ओर बढ़ रहा चुनावी कारवां

बल्लभगढ़: निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर के चुनावी अभियान में दिन-प्रतिदिन बढ़ती भीड़ और अभूतपूर्व समर्थन ने पूरे क्षेत्र में उनकी जीत को लगभग तय कर दिया है। मुकेश कॉलोनी, आदर्श नगर, आर्य नगर, ऊंचा गांव, रामबाग, सुभाष कॉलोनी, भूदत्त कॉलोनी, रघुवीर कॉलोनी, नंबरदार गार्डन, सेक्टर 65, भगत सिंह कॉलोनी, पूर्वी चावला कॉलोनी, श्याम कॉलोनी और सेक्टर 3 जैसे इलाकों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में हजारों लोग उमड़ पड़े।

शारदा राठौर ने जनता से संवाद करते हुए कहा कि उनका यह समर्थन बीजेपी सरकार की विफलताओं के खिलाफ गुस्से और उनके प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक है। “बीजेपी सरकार ने बल्लभगढ़ की जनता को सिर्फ वादे दिए, लेकिन उन वादों पर कभी खरा नहीं उतरी। पिछले 10 सालों में न तो पानी की समस्या का हल किया गया, न ही सीवरेज सिस्टम की मरम्मत हुई। मेरे कार्यकाल में लगाए गए मीठे पानी के बूस्टर आज भी जनता को याद हैं, लेकिन बीजेपी सरकार ने उनकी मरम्मत तक नहीं करवाई। अब लोग गंदे पानी के लिए मजबूर हैं, और उनका धैर्य टूट चुका है।”

राठौर के इन शब्दों पर जनता ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। व्यापारियों से संवाद करते हुए राठौर ने कहा, “बीजेपी सरकार ने व्यापारियों के साथ-साथ आम जनता को भी बुरी तरह से परेशान किया है। व्यापारियों पर नाजायज टैक्स और छापों का दबाव बनाया गया, जिससे उनका व्यवसाय बुरी तरह से प्रभावित हुआ। आम जनता पानी, बिजली और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रही है। यदि आप मुझे चुनते हैं, तो मैं इन सभी समस्याओं का समाधान करने का वादा करती हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि व्यापारियों को इंस्पेक्टर राज और टैक्स के जंजाल से मुक्ति मिले, और उनके व्यवसाय को बढ़ने का अवसर मिले।”

शारदा राठौर ने जनता को भरोसा दिलाया कि उनका पहला लक्ष्य बल्लभगढ़ को फिर से स्वच्छ और मीठा पानी उपलब्ध कराना होगा, जिसे बीजेपी सरकार ने नजरअंदाज कर दिया है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सीवरेज सिस्टम की भी पूरी तरह मरम्मत की जाएगी ताकि बारिश के मौसम में गलियों में जलभराव की समस्या खत्म हो सके। राठौर ने आगे कहा कि व्यापारियों को बेहतर माहौल देने के साथ-साथ वह रोजगार के नए अवसर भी सृजित करेंगी, जिससे बल्लभगढ़ के युवाओं को नौकरी के बेहतर अवसर मिल सकें।

शारदा राठौर के प्रति उमड़ते समर्थन ने साफ कर दिया है कि बल्लभगढ़ की जनता बदलाव चाहती है। हर नुक्कड़ सभा में जनता ने राठौर के प्रति अपनी निष्ठा और समर्थन व्यक्त किया। लोग खुले तौर पर बीजेपी की नीतियों से नाराज हैं और राठौर को बल्लभगढ़ का अगला विधायक देखना चाहते हैं।

शारदा राठौर ने जनता से अपील की, “5 अक्टूबर को ‘गैस सिलेंडर’ के निशान पर बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद दें, ताकि मैं फिर से बल्लभगढ़ को विकास के पथ पर ले जा सकूं। यह चुनाव सिर्फ मेरा नहीं है, यह आपके भविष्य का चुनाव है।”

भीड़ के जोश और समर्थन से स्पष्ट है कि शारदा राठौर की जीत की संभावनाएं दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही हैं। जनता के दिलों में जगह बनाते हुए, उनका चुनावी सफर अब अंतिम और निर्णायक दौर में प्रवेश कर चुका है।

Related Articles

Back to top button