विपुल गोयल के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

अपना सहयोग डाल दो, फरीदाबाद में विकास की जिम्मेदारी मेरी : विपुल गोयल

फरीदाबाद, 28 सितम्बर : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि देश की एवं प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किए हैं, वो आप लोगों के सामने है। कांग्रेस और भाजपा के कार्यकाल का अंतर आंकलन आप स्वयं कर सकते हैं और अपने हित को ध्यान में रखकर मतदान करें। विपुल गोयल ने शनिवार को नहर पार खेड़ी रोड स्थित हनुमान नगर में सोनू गुप्ता एवं क्षेत्र के बड़े गांव सीही के चरण सिंह चौक पर हितेश नंबरदार एवं अनिल तेवतिया द्वारा आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित किया। इस मौके पर उपस्थित भारी जनसमूह को देखे उत्साहित विपुल गोयल ने कहा कि मैं जनता के प्यार को समझता हूं। पिछले 5 साल जिस प्रकार से आप लोगों ने वियोग झेला, उसी प्रकार मैंने भी वियोग झेला। लेकिन, अब समय आ गया है भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर मुझे मौका दिया है आप लोगों की सेवा करने का।

विपुल गोयल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी और लोगों को भ्रमित करने वाली पार्टी है। उसने देश को बहुत पीछे की गिनती में लाकर खड़ा कर दिया, लेकिन मात्र 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी ने दिन-रात एक करते हुए भारत को विकसित देशों की सूची में लाकर खड़ा कर दिया है। आज भारत की गिनती विश्व के टॉप 5 देशों में की जाती है। इसलिए गलती न करें और देश एवं प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दें। महिलाएं, बुजुर्ग, कर्मचारी, किसान सभी को मजबूती प्रदान करने का काम भाजपा ने किया। इसलिए आने वाली 5 तारीख को अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर डालकर प्रदेश में फिर से कमल खिला दें, विपुल गोयल आपको भरोसा दिलाता है फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास की जिम्मेदारी मेरी। आज फरीदाबाद में केएमपी, मुंबई एक्सप्रेसवे, रेलवे स्टेशन, आईएमटी को विकसित करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

उन्होंने कहा कि विपुल गोयल न कभी नेता था न होगा। वो आपका भाई, आपका बेटा है। 2014 का कार्यकाल भी आपने देखा, मेरे क्षेत्र की जनता ने मुझे जो आदेश दिया, विपुल ने उसे पूरा करने का काम किया। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का उत्सव है और इस उत्सव में हमारी मातृशक्ति की भूमिका अहम है। मुझे विश्वास है इस बार हमारी मातृशक्ति अपना वोट प्रतिशत बढाकर अपना योगदान सुनिश्चित करेंगी। विपुल ने क्षेत्र के लोगों से अपील की, कि मेरी जीत को इतना बड़ा बना दो कि जब मैं मुख्यमंत्री के पास काम के लिए जाऊं, तो कह सकूं कि इतनी वोट मेरी जनता ने मुझे दी है और इसी हिसाब से मुझे काम दे दो। आने वाली 5 तारीख तक आप सभी विपुल गोयल बनकर मेरा साथ दे दो, 5 साल आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगा। उन्होंने जनसभा में पहुंचे लोगों का आभार व्यक्त किया और भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने की अपील की।

Related Articles

Back to top button