तिगांव के विकास के लिए तीसरी बार बनाएं भाजपा की सरकार : राजेश नागर

फत्तूपुरा में भाजपा प्रत्याशी का हुआ जोरदार स्वागत

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को गांव फत्तूपुरा में ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। यहां लोगों ने कहा कि नागर ने पिछले दस साल पूरे क्षेत्र की जमकर सेवा की है जिसका फल उन्हें जोरदार जीत से देंगे। यहां फत्तूपुरा पहुंचने पर गांव की सरदारी ने राजेश नागर का पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। नागर ने सभी का आभार जताकर पांच अक्तूबर को वोट देने की अपील की। नागर ने कहा कि आज हरियाणा में हमारी सरकार बनते देखकर दूसरे दलों के नेताओं में भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

हम आपके सहयोग से हरियाणा में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाने जा रहे हैं लेकिन विपक्ष आपको झूठे और आईटी सेल की झूठी कहानियां पढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि दस साल के भाजपा सरकार के कार्यकाल में हरियाणा में करीब डेढ़ लाख नौकरियां लगाई गई हैं जो पिछली कांग्रेस सरकार के दस साल के कार्यकाल से करीब दोगुनी है। इसमें सबसे बड़ी बात है कि सभी नौकरियां बिना खर्ची बिना पर्ची के लगी हैं।

जबकि पिछली सरकारों में नौकरियों की बोली लगती थी और नेताओं के चहेतों की नौकरियां लगती रही हैं। आज प्रदेश के बच्चे योग्यता के आधार पर नौकरियां पा रहे हैं। हम अपने अगले कार्यकाल में भी दो लाख नौकरियां बिना पर्ची बिना खर्ची लगाएंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के हाथ मजबूत करें।

Related Articles

Back to top button