पृथला विधानसभा क्षेत्र में नयनपाल रावत का जोरदार स्वागत, जगह-2 उमड़ा हजूम

हार के डर से चुनाव न लडऩे वाले प्रत्याशी को भाजपा ने मैदान में उतारा : नयनपाल रावत -भाजपा ने उस व्यक्ति को टिकट दी, जिसका कोई राजनीतिक जीवन नहीं : शशिबाला तेवतिया

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रावत ने रविवार को क्षेत्र के गांव मुजेडी, बुखारपुर, सोतई, जुन्हेड़ा, दयालपुर, पन्हैड़ा खुर्द, पन्हैड़ा कलां एवं हीरापुर में आयोजित विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। सभी जगह हजारों की तादाद में लोगों का हजूम उमड़ा और नयनपाल रावत को भारी समर्थन देने का वादा लोगों ने किया। उपस्थित सरदारी ने नयनपाल रावत का पगड़ी बांधकर एवं फूल-मालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कैची के चुनाव चिन्ह् पर लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने लोगों से मिल रहे अपार प्यार एवं समर्थन के लिए धन्यवाद किया और कहा कि एक बार फिर से आप लोगों को मुझे विधानसभा भेजने का काम करना है। उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार 2019 में हार के डर से चुनाव नहीं लड़ा, उसी को आज भारतीय जनता पार्टी ने मैदान में उतारा है। लेकिन, साथियों मैं आपसे वादा करता हूं भाजपा कि कितने ही दिग्गज इस प्रत्याशी को जिताने के लिए मैदान में आ जाएं, पृथला की देव तुल्य जनता ऐसे प्रत्याशी की जमानत जब्त करने का काम करेगी। इसलिए चुनाव चिन्ह् कैची का बटन दबाकर अपने इस भाई, अपने बेटे को जिताकर चंडीगढ़ भेजने का काम करें।

नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला की जनता पूरे हरियाणा में एक रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है। क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी दूसरी बार निर्दलीय प्रत्याशी जीतकर जाएगा, जो पूरे प्रदेश में इतिहास होगा। लेकिन, साथियों यह भी ध्यान रखना नयनपाल नहीं, ये आप लोगों की जीत है और इस जीत के साथ ही हरियाणा की धुरी का केन्द्र पृथला विधानसभा होगा। पृथला की जनता जैसा चाहेगी, उनके मन के अनुरूप काम होंगे। नयनपाल रावत ने कहा विधायक तो क्षेत्र में पहले भी बने, लेकिन नयनपाल जैसा विधायक आपको नहीं मिलेगा। मेरे द्वारा हमेशा क्षेत्र की 36 बिरादरी के लिए 24 घंटे खुले हैं। उन्होंने क्षेत्र की जनता से आशीर्वाद मांगा और आने वाली 5 तारीख को कैची के निशान के सामने वाला बटन दबाकर जीत दिलाने का आह्वान किया। नयनपाल रावत ने बताया कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में जो भी कार्य अधूरे रह रहे हैं, उनको प्राथमिकता के साथ पूरा करूंगा।

Related Articles

Back to top button